भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दुनिया भर में लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं। महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम का कूल कप्तान कहा जाता है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी T20 वर्ल्ड कप जीता है। इसके बाद उन्हीं की कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी भी जीती।

महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो यह तो बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की पर्सनल लाइफ के बारे में। जिनसे बहुत कम लोग वाकिफ है। सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साक्षी के साथ शादी होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी डेट कर चुके हैं।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का। दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी का नाम काफी वक्त तक सुर्खियों में रहा। साल 2007 में इन दोनों के अफेयर के चर्चे जोरों से हुआ करते थे। लेकिन इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है साउथ इंडिया की मशहूर अदाकारा लक्ष्मी राय का। कहा जाता है कि लक्ष्मी राय और महेंद्र सिंह धोनी भी एक दूसरे के प्यार में रह चुके हैं। साल 2009 में एक इंटरव्यू के दौरान लक्ष्मी रॉय ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते को खुद बताया था। लेकिन बाद में इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। आपको बता दें कि लक्ष्मी रॉय हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

इस कड़ी में अगला नाम आता है बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री रह चुकी असिन का। जिन्हें आपने आमिर खान की फिल्म गजनी में देखा है। असिन और महेंद्र सिंह धोनी के रिश्ते की शुरुआत उस वक्त हुई जब दोनों एक साथ एक ही ब्रांड को प्रमोट करते नजर आए थे। हालांकि इन दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया और जल्द ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी के साथ शादी कर ली। वही फिल्म अभिनेत्री असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की।

इस कड़ी में अगला नाम आता है प्रीति सिमोस का। प्रीति सिमोस कपिल शर्मा शो में काम कर चुकी हैं। प्रीति भी कभी धोनी से प्यार करती थी और दोनों का नाम साथ में जुड़ चुका है, लेकिन यह ख़बर महज अफ़वाह बनकर रह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *