महाराष्ट्र के मंत्री ने भाजपा पर ल’गाया बड़ा आरो’प, सुशांत केस में हो संदीप और भाजपा के रिश्तों की जाँच..

August 30, 2020 by No Comments

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के’स को लेकर अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने भाजपा पर गं’भीर आरो’प लगाये हैं. राज्य सरकार में गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस पूरे मा’मले में संदीप सिंह और भाजपा क’नेक्शन की बात की. देशमुख ने कहा कि वह फ़िल्म निर्माता संदीप सिंह पर लग रहे आरो’पों की जाँच करेंगे जोकि 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपि’क बनाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके बारे में बहुत सारी शिका’यतें मिली थीं.

देशमुख ने कहा,”सीबीआई संदीप सिंह से भी पू’छताछ करेगी, जिन्होंने प्रधानमंत्री पर बायो’पिक बनाई थी – उनका भाजपा के साथ क्या सं’बंध है. इसी तरह, बॉलीवुड और ड्र’ग्स के साथ उनका क्या संबं’ध है – मुझे इसके बारे में भी कई शि’कायतें मिली हैं. हम जांच के लिए इन अनु’रोधों को आगे बढ़ाएंगे.” महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने भी इस सिलसिले में ब’यान दिया है. सावंत ने कहा कि इसमें साफ़ तौर पर भाजपा एंग’ल है.

सावंत ने कहा,”सीबी’आई ड्र’ग डी’लिंग में पीएम मोदी की बायोपिक के निर्माता की जांच करेगी. यह बहुत गंभी’र है … क्या इसीलिए सीबीआई को जांच में लाने की जल्दी थी. जब वहां बॉलीवुड में कई टॉप प्रोड्यूसर, संदीप सिंह को प्रो’जेक्ट के लिए क्यों चुना गया?” उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री, गृह मंत्री को बॉलीवुड, ड्र’ग्स और बीजेपी के बीच सांठगांठ की जांच करनी चाहिए … बीजेपी और बॉलीवुड के बीच संबंध जगजाहिर हैं. क्या सीबीआई से किसी को ब’चाने की मांग की गई? महाराष्ट्र सरकार को इस एं’गल की जांच करनी चाहिए.” उल्लेखनीय है कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को नि’धन हो गया था. वो बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृ’त पाए गए थे. सुशांत के परिवार ने उनकी गर्ल-फ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर इस सिलसिले में गं’भीर आरो’प लगाये हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *