मुम्बई: पूरे भारत में इस समय लॉक डाउन चल रहा है. सरकार ने कोरोना वाय’रस के विस्तार को रोकने के लिए 3 मई तक देशभर में लॉक डाउन कर दिया है. ऐसे में लोगों के पास अपने घरों में रहने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है. वायर’स के विस्तार को रोकने के लिए ये ज़रूरी भी है. इस लॉक डाउन के बीच कई सेलेब अपने घरों पर कुछ कुछ एक्टिविटी कर रहे हैं और उसकी वजह से उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर बनी हुई है.

इस दौरान फ़िल्मी सितारे अपनी तरह के वीडियोस शेयर कर रहे हैं तो क्रिकेटर भी लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत कर रहे हैं. इस बीच इरफ़ान पठान का एक बहुत मज़ेदार वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है. इरफ़ान पठान के पिता घर पर टीवी देख रहे हैं. टीवी पर क्राइम पट्रोल सीरियल चल रहा है. इसी दौरान पीछे से इरफ़ान कहते हैं,”इतना सब देखते हो क्राइम पेट्रोल और ये सब. तुम भी बन जाओ पुलिसवाले… तुम भी सॉल्व कर दो. कितने दिन में कर दोगे…”

इरफ़ान के पिता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”फ़टाफ़ट”. उनका जवाब सुनकर उनके पास बैठे युसुफ़ पठान हँस पड़े. ये वीडियो इरफ़ान ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है,”रियल किंग तो हमारे अब्बा ही हैं.” इस तरह की हल्की फुल्की बातों के वीडियोस सोशल मीडिया पर सेलेब ख़ूब डाल रहे हैं. इससे उनकी यही कोशिश है कि लगातार अपने घरों में बंद लोगों को मनोरंजन की व्यवस्था थोड़ी और हो सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *