लालू यादव की हालत गं’भीर, अपने पिता के बेहतर इलाज के लिए तेजस्वी आज करेंगे CM से मीटिंग..

January 23, 2021 by No Comments

रांची: बिहार राजनीति के सबसे बड़े नेता माने जाने वाले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीअत बिगड़ गई है. चारा घोटाले की सज़ा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की तबीअत गुरुवार शाम को अचानक बिगड़ गई. उनको देखने के लिए परिवार के लोग पहुँचे हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती लालू यादव को देखने के लिए शुक्रवार को रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे, जहां लालू यादव का इलाज चल रहा है. लालू की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रिम्स में अपने पिता को देखने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा,”हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) लिए बेहतर इलाज चाहता है. सभी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों को यह विश्लेषण करना है कि उन्हें यहां इलाज दिया जा सकता है. उनकी हालत गंभीर है. मैं मुख्यमंत्री से कल (शनिवार) मुलाक़ात करूंगा.” वहीं, रिम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि लालू यादव के फेफड़ों में संक्रमण है और हम उनका इलाज कर रहे हैं. हमने एम्स में फेफड़ों के एचओडी के साथ उनकी हालत पर बातचीत की है.”


रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव की हालत बिगड़ते ही पूरा अस्पताल अलर्ट मोड में आ गया। झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी उन्हें देखने पहुंचे। लालू की सेहत को लेकर रिम्स प्रबंधन एम्स, दिल्ली के विशेषज्ञ डॉक्टरों के संपर्क में है। तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर परिवार के लोग परेशान हैं. बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती पिता लालू यादव का हालचाल जानने रांची पहुंच चुकी हैं. वहीं बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी भी चार्टर्ड विमान से रांची पहुंचने वाले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *