लालू के बेटे को इस पार्टी के नेता ने कहा,”DNA में खोट है”, मिला ये जवाब..

October 3, 2020 by No Comments

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा काफ़ी ऊपर जा चुका है. आज महागठबंधन की प्रेस वार्ता थी लेकिन इस वार्ता में ज़बरदस्त हँ’गामा देखने को मिला. शनिवार के रोज़ प्रेस वार्ता आराम से ही शुरू हुई लेकिन सीट बँटवारे को लेकर विकासशील इन्साफ पार्टी के नेता मुकेश सहनी उठे और राजद पर जमकर हमला बोला.उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने उनकी पीठ में ख़ंजर भोंका है. जैसे ही उन्होंने ये कहा कि उनके समर्थक नारेबाज़ी करने लगे.

इस पूरे माहौल में तेजस्वी और तेज प्रताप मंझे हुए राजनेताओं की तरह बैठे रहे. मुकेश सहनी असल में 25 सीटों की माँग कर रहे थे और इतनी सीटें नहीं मिलीं तो उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान ही नाराज़गी ज़ाहिर की और उठ कर चले गए. उनके समर्थकों ने तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे भी लगाये. 243 सीटों वाली विधानसभा में महागठबंधन ने सीटों का बंटवारा कर लिया है. राजद 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि कांग्रेस 70 सीटों पर मैदान में होगी वहीँ सीपीएम को 4, सीपीआई को 6 और सीपीआई (माले) को 19 सीटें मिली हैं.


बात ये थे कि हेमंत सोरेन की झारखण्ड मुक्ति मोर्चा और VIP को राजद अपने कोटे से सीटें देगी. ये बात सहनी को पसंद नहीं आयी. सहनी ने तेजस्वी पर व्यक्तिगत टिपण्णी की और कहा कि उनके डीएनए में खोट है. वहीं तेजस्वी ने कहा कि सभी धर्म-ज़ात के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। तरक्क़ी की राह पर चलेंगे। जो लोग 15 साल में रोज़गार नहीं दे पाए उन्होंने लॉकडाउन में बेरोजगारों और लाचारों का अपमान किया। उनपर लाठी बरसाई। चिट्ठी जारी कर उनके घर आने पर पाबंदी लगा दी. हर चार घंटे में बिहार में एक रे’प होता है, हर पांच घंटे में एक हत्या होती है।

उन्होंने कहा कि हम ठेठ बिहारी हैं, जो वादा करते हैं उसको पूरा करते हैं। मेरा डीएनए भी काफी शुद्ध है। जब पानी एक जगह जम जाता है उससे जो बीमारी फैलती है वही हालत मौजूदा सरकार की है। बिहार को नदी के बहते जल की तरह विकल्प चाहिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का धन्यवाद दिया, साथ ही उन्होंने सीताराम येचुरी का भी धन्यवाद किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *