ख़त’रनाक हा’दसे में शबाना आज़मी के ड्राईवर का क्या हुआ हाल?, क्यूँ नहीं आ रही उनकी…

मनोरंजन दुनिया

मुम्बई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आज़मी शनिवार के रोज़ एक दुर्घ’टना का शिकार हो गईं. उनके पीछे की कार में उनके पति जावेद अख्तर भी थे. इस दुर्घट’ना में शबाना को चो’टें आयीं लेकिन वो अब ख़तरे से बाहर आयी हैं. उनका इला’ज पहले पनवेल के इस्तेमाल में हुआ. बाद में उनके कुछ टेस्ट कोकिलाबेन अस्पता’ल में हुए. उनकी रिपोर्ट्स ठीक आई हैं जिसके बाद परिवार में तसल्ली है.

डॉक्टरों की एक टीम उनका इ’लाज कर रही है. कोकिलाबेन अस्प’ताल सीईओ ने बताया शबाना की तबीअत में अब सुधार है और हालत स्थिर है. आज़मी का हाल लेने के लिए कई बॉलीवुड सितारे अ’स्पताल पहुँचे. इस मौक़े पर उनके पति जावेद अख्तर, बेटे फरहान अख्तर और बेटी जोया अख्तर उनके साथ नज़र आये जबकि अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर और तब्बू भी आज़मी का हाल जानने पहुँचे. फरहान अख्तर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी धांडेकर भी अस्प’ताल पहुंची थीं.

Shabana Azmi

ड्राईवर को नहीं आयी चो’ट?
शबाना आज़मी के चो’ट लगने के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें भी चलने लगीं कि जब पीछे बैठीं शबाना को चो’ट लगी तो आगे बैठे ड्राईवर को चो’ट लगी या नहीं. असल में ड्राईवर को चो’ट नहीं लगी. इसकी वजह ये है कि जब एक्सी’डेंट हुआ तो ड्राईवर की सीट पर सेफ्टी बलून था और वो तुरंत खुल गया. इस वजह से उसे कोई चो’ट नहीं आयी. आपको बता दें कि ट्रक ड्राईवर ने शबाना के ड्राईवर के ख़ि’लाफ़ एक शि’कायत दर्ज कराई है. जावेद अख्तर के परिवार के सदस्यों ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि ड्राईवर की आँख लग गई हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *