केरल CM की बेटी वीणा करेंगी मुहम्मद रियाज़ से शादी, 15 जून को होगी..

June 10, 2020 by No Comments

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा टी ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. वो डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन के अध्यक्ष मुहम्मद रियाज़ से शादी करेंगी. वीणा सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं और रियाज़ एक वकील हैं. रियाज़ ने 2009 लोकसभा चुनाव में कोकीझाड सीट पर किस्मत आज़माई थी, लेकिन वह कांग्रेस प्रत्याशी एमके राघवन के सामने पराजित हो गए थे. कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया-मार्क्सिस्ट के सदस्य रियाज़ के बारे में कहा जाता है कि वो अच्छे नेता हैं.

रियाज़ और वीणा दोनों ही तलाक़शुदा हैं. वीणा की उम्र 40 वर्ष है जबकि रियाज़ 44 साल के हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 40 वर्षीय वीणा और 44 साल के रियाज दोनों ही तलाकशुदा हैं. वीणा का अपनी पहली शादी से एक बेटा है जबकि रियाज़ के दो बेटे हैं. दोनों की शादी 15 जून को होगी. कार्यक्रम के बारे में ख़बर है कि ये साधारण ही रहेगा. शादी को लेकर दोनों ही परिवार के लोग काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं.

समाचार वेबसाइट एबीपी के मुताबिक़, रियाज और वीणा की शादी पर डीवाईएफआई के एक नेता ने कहा,”रियाज़ और वीणा दोनों ही करीब पिछले पांच साल से तलाकशुदा हैं. ये दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं. इन दोनों की शादी एक निजी मामला है, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.” रियाज़ का जन्म कालीकट में हुआ था, उनके पिता अब्दुल क़ादिर रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी हैं. अपने कॉलेज के दिन से ही रियाज़ राजनीति में हैं. रियाज टीवी चैनलों पर अक्सर डिबेट में भाग लेते हुए दिखाई देते हैं. वहीं पेशे से इंजीनियर वीणा टी बेंगलूरू की एक स्टार्ट-अप कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *