दोस्तों जैसा की आप सही जानते है की बॉलीवुड के दबंग भाईजान यानि की सलमान खान की फिल्म हो या उनका बर्थडे हो हर चीज़ चर्चा में बानी रहती है सलमान खान इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिससे जुडी हर चीज़ चर्चा का विषय बन जाती है बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खन का कल जन्मदिन था जसिका चर्चा हर जगह हो रहा है कल से ही फैंस समेत सभी बड़े छोटे सेलिब्रिटी भाईजान को बधाई देने की होड़ में है परसो रात से ही बर्थडे का जश्न हर तरफ देखने को मिल रहा था.

इसी बिच बॉलीवुड की मशहूर और नई-नवेली दुल्हन अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बहुत खास अंदाज में अपने स्पेशल फ्रेंड दबंग सलमान खान को बर्थडे की बधाई दिया है. कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी दमदार एक्शन फोटो लगाई है और दबंग सलमान खान के लिए प्यारी विश लिखीं हैं. कैटरीना कैफ ने स्टोरी में लिखा, “सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे.”

कैटरीना कैफ के इस स्टोरी और विश से साफ हो गया है कि शादी के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की दोस्ती पहले की तरह ही सदाबहार रहने वाली है. फैंस को कैटरीना कैफ का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. दरअसल, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद आज सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस ऐसे पोस्ट का इंतजार बेहद बेसब्री से कर रहे थे.

हर साल कैटरीना कैफ सलमान खान को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश करती आई हैं. वहीं शादी के बाद भी कटरीना ने इसे बरकरार रखा है. आप की जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शिरकत करने के लिए नहीं पहुंचे थे ऐसे में हर तरफ तरह-तरह से कयास लगा जा रहे थे. हालांकि कैटरीना कैफ के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच शादी के बाद भी सब कुछ पहले जैसा ही है.

सलमान खान हर साल की तरह इस वक़्त भी पनवेल स्थित फार्महाउस में है और उन्होंने वहीं पर पूरे परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया है. बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले सलमान खान को सांप ने का’ट लिया था जिसके बाद वो अस्पताल में छह घंटे के लिए भर्ती हुए थे और ठीक होकर वापस फार्महाउस आ गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.