बॉलीवुड की मशहूर व फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बच्चा-बच्चा जानता है कैटरिना कैफ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा है , कैटरिना कैफ देश-विदेश में अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार डांस के लिए जानी जाती है. बॉलीवुड के सभी बड़े और दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने वाली कैटरीना कैफ के विश्व भर में करोड़ों दीवाने हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चाओं में हैं. कैटरीना कैफ आज कल अपनी शादी को भी लेकर चर्चा में बानी हुई है.

बता दें, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही बॉलीवुड की सिज़लिंग गर्ल कैटरीना कैफ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता विकी कौशल जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं. लेकिन आज कल इसके अलावा एक और चीज वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम की दिग्गज प्लेयर मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ की मीम बनाकर शेयर किए जा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा हो ऐसा कई बार पहले भी हो चुका है जब कैटरीना कैफ को लेकर मोहम्मद कैफ़ से सवाल पूछे जाते हैं.

बता दें, आज से लगभग 3 वर्ष पहले भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #askkaif नाम से सेशन रखा था जिसमें यूजर्स के द्वारा कई सारे क्वेश्चन मोहम्मद कैफ से पूछे गए थे. इसी बिच एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से कनेक्शन हैं. इस पर मोहम्मद कैफ ने कहा था, ये बहुत दिलचस्प है. अभी तक रिलेटेड नहीं हूं, मैं पहले से ही खुशी-खुशी मैरिड लाइफ बीता रहा हूं लेकिन एक दिलचस्प कहानी सुनी है कि कैटरीना कैफ का उपनाम कैफ कैसे मिला. उस कहानी के अनुसार ही मेरा और उनका कनेक्शन है. कैटरीना कैफ के माता-पिता के बारे में बात करें तो उनके नाम के पीछे कैफ लगने की वजह एक यूजर ने “क्वोरा” में बताई है.

कैटरीना कैफ के पिता एक कश्मीरी और माँ सुसैन टरकोटे ब्रिटिश देश की है. जब एक्ट्रेस छोटी थी उसी समय इनके माता-पिता तलाक लेकर अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस कैटरिना कैफ ने बताया था कि हमारी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों में किसी भी तरह का कोई योगदान नहीं था.

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 5 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी मूवी में नजर आईं थीं. उनकी अदाकारी को ज़बरदस्त प्यार मिल रहा है और इनके टिप-टिप बरसा पानी वाले गाने में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. विकी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.कैटरिना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी करने वाले है लेकिन अभी तक इसकी कोई ओफ्फिसिअल अनाउंसमेंट नहीं हुई है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *