कार्तिक ने सारा के लिए कही ऐसी बात..सुनकर है’रान रह जाएँगी सारा

July 30, 2019 by No Comments

सारा अली ख़ान ने कार्तिक के बारे में उस रोज़ से बातें करनी शुरू की हैं जब वो अपनी पहली फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आयीं, इसके बाद से ये सिलसिला जारी है। सारा कई बार चुप्पी साधती रहीं लेकिन बाद कार्तिक का नाम सुनकर सारा के चेहरे पर जो चमक आती है वो उनके प्यार को बयान कर जाती है। सारा कभी कार्तिक के साथ कॉफ़ी पीने की बात करती तो कभी उनके साथ डेट पर जाने की।

जहाँ सारा अपनी फ़ीलिंग को इस तरह खुलकर बयान करती आयीं हैं वहीं जब- जब कार्तिक से सारा के बारे में कोई सवाल किया जाता वो किसी तरह बात को टालकर आगे बढ़ जाते। सारा और कार्तिक का मिलना जुलना बढ़ा तो भी कार्तिक इस मामले में चुप्पी साधे ही नज़र आए। जब कार्तिक और सारा की फ़िल्म शूट शुरू हुई ऐसे में भी कार्तिक सारा के साथ हल्के मूड में नज़र आते लेकिन मीडिया के सामने वो इस बात को ज़ाहिर नहीं करते।

Kartik Aryan-Sara Ali Khan

शूट पूरी होने के बाद भी सारा ने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए अपने दिल का हाल बयान करने में डर नहीं की कि वो कार्तिक को कितना मिस करने वाली हैं। हाल ही में अपने इंटर्व्यू में भी सारा ने कहा कि कार्तिक के साथ काम करते हुए जब उन्हें पैसे भी मिल रहे थे तो उन्हें यक़ीन ही नहीं हुआ। सारा के लिए कार्तिक भी कुछ ख़ास चीज़ें करते रहे हैं जैसे सारा और उनके परिवार को एर्पॉर्ट से पिकअप करने पहुँचना। फ़ैन्स के बीच फँसी सारा को वहाँ से निकाल ले जाना। पहली रैम्प वॉक पर चियर करने पहुँचना।

फिर भी फ़ैन्स के मन में ये सवाल बना हुआ था कि कार्तिक सारा एक बारे में क्या सोचते हैं। कार्तिक ने अपने दिल का हाल बयान किया है अपने एक इंटरव्यू में। इस इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि सारा के साथ काम करने का अनभाव कैसा रहा तो कार्तिक ख़ुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने सारा की तारीफ़ में शब्दों की झड़ी लगा दी।

Kartik Aryan

कार्तिक ने कहा कि उन्हें सारा बहुत पसंद है। सारा का दिल सोने का है और वो एक स्टार हैं। कार्तिक ने कहा कि उन्हें सारा के साथ काम करना इतना अच्छा लगा कि वो बार-बार सारा के साथ काम करना चाहते हैं। यही नहीं कार्तिक ने कहा कि सारा पॉज़िटिव एनर्जी का भंडार है उनके आसपास ऐसी पॉज़िटिव एनर्जी फैली होती है कि वो सबको बाँध लेती हैं और ये उनके साथ स्क्रीन में भी नज़र आती है।कार्तिक इससे पहले एक पोस्ट के ज़रिए कह चुके हैं कि उन्हें लगता है इम्तियाज़ अली की ये फ़िल्म कभी ख़त्म नहीं होती।

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan

कार्तिक ने कहा कि इस फ़िल्म में काम करते हुए वो एक इंसान के तौर पर भी बदले हैं और अब वो ख़ुद को बेहतर तरीक़े से समझने लगे हैं। कहना होगा कि न सिर्फ़ सारा बल्कि कार्तिक भी प्यार में पूरी तरह डू’बे हुए हैं। वैसे कार्तिक ने खुलेआम पहली बार इस तरह सारा की तारीफ़ की है अगर सारा ये बात सुनेंगी तो ख़ुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाएँगी। बॉलीवुड की इस क्यूट और ख़ूबसूरत जोड़ी से जुड़ी ख़बरों और देश विदेश की बाक़ी ख़बरों के लिए पढ़ते रहिए भारत दुनिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *