सारा के ‘बलमा’ से बढ़ रहा है इस ऐक्ट्रेस का दोस्ताना

सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन का नाम एक साथ बार-बार जुड़ता रहा है और अब जब वो दोनों एक साथ फ़िल्म में काम कर रहे हैं तो सेट से अलग-अलग तस्वीरें बाहर आती रहती हैं। सारा और कार्तिक भले ही एक-दूसरे के साथ रिश्ते को नकारते हों लेकिन शूट के बाद भी दोनों काफ़ी समय साथ ही बिताते हैं। हिमाचल में चल रही शूट के बीच भी इन दोनों को ढेर सारा वक़्त साथ बिताने मिलता है। जहाँ सारा और कार्तिक की जोड़ी पर्फ़ेक्ट है वहीं अब कार्तिक का दोस्ताना बढ़ने लगा है किसी और के साथ।

जी हाँ, सारा को छोड़कर कार्तिक अब अपना दोस्ताना बनाने लगे हैं जान्हवी कपूर के साथ। अरे भई आप भी क्या सोचने लगे कार्तिक सारा की लव स्टोरी में अन्नया के बाद कोई नया ऐंगल नहीं आया है बल्कि हम तो बात कर रहे हैं कार्तिक और जान्हवी की नयी फ़िल्म दोस्ताना 2 की। जी हाँ, इतने दिनों से लग रही अटकलों को विराम देते हुए निर्माता निर्देशक करन जौहर ने ऐलान कर दिया है कि वो जल्द ही दोस्ताना 2 बनाने जा रहे हैं, जिसमें नज़र आएगी कार्तिक और जान्हवी की जोड़ी।

Janhvi Kapoor-Kartik Aaryan

दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा के साथ नज़र आए थे जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन। दोस्ताना 2 में जहाँ कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर का नाम सामने आ चुका है वहीं तीसरे लीड में करन किसी न्यू कमर को मौक़ा देने वाले हैं। इसका मतलब हो सकता है कोई और स्टार किड इस फ़िल्म के साथ फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखे। वो स्टार किड कौन होगा और ये नया लीड कोई स्टार किड होगा भी या नहीं इस बारे में अभी तो कोई ख़बर नहीं आयी है। लेकिन ये भी सच है कि करन जौहर स्टार किड्ज़ को बड़े परदे में उतारने में माहिर हैं फिर वो चाहे वरुण धवन हों, आलिया भट्ट हों या ख़ुद जान्हवी कपूर।

Karan

करन की धर्मा प्रोडक्शन के साथ ये कार्तिक का पहला प्रोजेक्ट है, जिसे लेकर वो तो उत्साहित हैं ही लेकिन उनकी बढ़ती पॉप्युलैरिटी को देखते हुए करन भी कम ख़ुश नहीं हैं। कार्तिक और जान्हवी की जोड़ी बड़े पर्दे पर लोगों को कितनी पसंद आएगी ये देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतज़ार। वैसे ये फ़िल्म दोस्ताना 2 है तो कार्तिक की जोड़ी किसी मेल लीड के साथ भी देखने मिलेगी और वो कौन होगा इसका इंतज़ार हम सभी कर रहे हैं। जुड़े रहिए भारत दुनिया के साथ हम आपको जल्द ही इस ख़बर से भी रूबरू करवाएँगे।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.