देश में को’रो’ना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में लोग मोदी सरकार की खूब आ’लो’च’ना कर रहे हैं। लोग मोदी सरकार से तं’ग आ गए हैं इस बात का सबूत कर्नाटक में हुए नगर निकाय चुना’व (Karnataka Local Body Elections) के रिजल्ट से मिला है। इस चुना’व के नतीजे से भाजपा को बड़ा झ’ट’का लगा है। वहीं कांग्रेस (Congress) को यहां बड़ी जीत हासिल हुई है।

बता दें कि यहां 10 स्थानीय नगर निकायों में चुना’व हुआ। जिसमें से 7 पर कांग्रेस ने जीत हासिल की। इस दौरान जनता ने भाजपा को केवल एक ही जगह पर जीत दिलवाई। कर्नाटक में बहुमत से मिली जीत से कांग्रेस में खुशी का माहौल बना हुआ है। इस जीत को लेकर कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने एक ट्वीट भी किया।

उन्होंने लिखा कि “10 शहरी निकायों में हुए चुनाव में कांग्रेस ने सात पर कब्जा किया है। बीजेपी को सिर्फ एक जगह पर जीत मिली है। लोगों ने कांग्रेस पार्टी में विश्वास जताया है, जिसका मैं धन्यवाद करता हूं जबकि बीजेपी को अराजकता के लिए सजा दी है। कुल मिलाकर निकाय चुनावों में कांग्रेस को 119 सीटें मिली हैं जबकि बीजेपी को 56 और जेडीएस को 67 सीट मिली है।”

हालांकि इस दौरान उन्हके को’रो’ना महा’मा’री को ध्यान में रखते हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से किसी भी तरह का जश्न मनाने से मना किया है और साथ ही इस मु’श्कि’ल घड़ी में लोगों की मदद करने की बात कही है।

कर्नाटक में हुए चुनाव के नतीजों से एक बात साफ हो गई है कि लोग मोदी सरकार से तं’ग आ गया हैं। इस मु’श्कि’ल वक्त में मोदी सरकार ने जनादेश खो दिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.