शो की जज बनने के लिए करीना ने रखी थी ये शर्तें..तैमूर के लिए माँगा

July 16, 2019 by No Comments

बॉलीवुड सितारे जितना कमाल फ़िल्मों में दिखाते हैं उतनी ही डिमांड उनकी TV में भी है। कई फ़िल्मी सितारे रिएलिटी शो में जज के रूप में नज़र आ रहे हैं मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, किरण खेर के साथ-साथ माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा को देखा गया है। हाल ही में जज करने के लिए एक और फ़िल्मी हस्ती आयी वो हैं करीना कपूर ख़ान।

ज़ी TV के मशहूर डान्स शो डान्स इंडिया डान्स में करीना जज के रूप में नज़र आ रही हैं। क्या आपको पता है करीना ने इस शो के लिए कौन-कौन सी शर्त रखी है और वो पर एपिसोड कितनी फ़ीस लेती हैं? हम आपको बताने वाले हैं ये बातें..हाल ही में हमने आपको बताया था कि सलमान ख़ान ने बिग बॉस के नए सीज़न के लिए एक बड़ी रक़म डिमांड की थी और उन्हें उतनी अमाउंट मिल भी रही है। लेकिन करीना ने छोड़ दिया है सभी को पीछे

Kareena

जी हाँ, करीना कपूर ख़ान को जब ये शो जज करने का ऑफ़र आया तो उन्होंने पहले ये शर्त रखी कि वो देर रात तक शूट नहीं कर सकतीं क्योंकि वो अब एक माँ भी हैं और उनके कुछ वक़्त पर तैमूर का अधिकार है। उनका बेटा तैमूर जब डिनर करता है उस समय करीना उसके साथ ही होती हैं। उसके बाद का सारा वक़्त वो तैमूर के लिए ही रखती हैं। जब मेकर्स इस शर्त पर राज़ी हो गए तो करीना ने अपनी फ़ीस उन्हें बतायी, मेकर्स इस बात पर भी राज़ी हो गए।

karishma kapoor- Malaika

जी हाँ आपको पता है करीना डान्स इंडिया डान्स के इस सीज़न को जज करने के लिए हर एपिसोड का 3 करोड़ रुपए लेती हैं। जी हाँ, इतनी बड़ी रक़म लेने के पीछे करीना का कहना है कि TV में टाइम और डेडिकेशन चाहिए होता है। वैसे करीना शो के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी और फ़िल्मी लाइफ़ को भी मैनेज कर रही हैं। ऐसे में जब वो बीच में शो में नहीं आ पायीं तो उनकी जगह नज़र आयीं उनकी बड़ी बहन लोलो यानी करिश्मा कपूर और अब कुछ दिनों के लिए नज़र आने वाली हैं मलाइका अरोड़ा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *