को’रोनावायर’स से परेशान कनिका कपूर की एक और रि’पोर्ट आयी, डॉक्टर ने कहा कि मीडिया..

April 5, 2020 by No Comments

बॉलीवुड के गाने ” बेबी डॉल” और “चिट्टियां कलाइयां “की से मशहूर सिंगर कनिका कपूर को’रोना वा’यरस से ग्र’सित है।उनकी लगातार जांच होती रहती है ऐसे में उनके पांचवी जांच की रिपोर्ट सामने आई है जो ही उनके लिए राहत भरी ख़बर है।क्योंकि, वह कोरो’ना नेगेटिव पाई गई है।डॉक्टरों का कहना है कि,अभी वह कुछ दिन और हॉस्पिटल में ही रहेंगी।वह भोजन भी अच्छी तरीके से ले पा रही है और जल्द ही उनकी तबीयत में पूर्णतया सुधार हो जाएगा।

आपको बता दे कि,कनिका कपूर ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और वह आशा करती हैं कि उनका अगला कोरो’नावायर’स टेस्ट नेगिटिव आएगा। कनिका कपूर की सेहत की जानकारी को लेकर संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने एएनआई से बातचीत में बीते दिनों कहा था कि “कनिका कपूर में अब कोई ल’क्षण नहीं दिख रहे, उनकी त’बीयत पहले से स्थिर और अच्छी है।

वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं. मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बी’मार हैं, यह पूरी तरह ग़’लत है। दरअसल,कुछ दिनों पहले ही सिंगर हाल ही में लंदन से वापस अपने घर लखनऊ आई थीं। विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने लखनऊ में भी पार्टी की थी। इस पार्टी में उनके कई दोस्त और परिजन शामिल हुए हैं।बताया जा रहा है कि उस पार्टी में कई राजनेता और सामाजिक कर्मचारी भी शामिल हुए थे।

यूपी कैबिनेट के कई बड़े मंत्री और उनके घर वाले भी उसे मौजूद थे बताया जा रहा था कि, कनिका कपूर के साथ सेल्फी लेते हुए और हाथ मिलाते हुए फोटोस दिखी थी जिससे इस संक्रमण का खतरा फैलने के काफी ज्यादा संभावनाएं बढ़ गई थी।हालांकि, अब हालात काबू में है और इस बार की रिपोर्ट के बाद वह खतरे से बाहर है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस वायरस में टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी और गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्ट्रेस भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *