बॉलीवुड की मशहूर क्वीन से कॉ’न्ट्रोव’र्सी क्वीन बनीं कंगना रनौत आज कल काफी ज़ादा चर्चा में बानी हैकंगना रनौत अपने तीखे बयानों की वजह से अक्सर सुखियो में बानी रहती है दोस्तों कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कंगना रनौत ने अज़ान और मज़ारको लेकर बड़ी बात कही है कंगना रनौत बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री है कंगना रनौत ने कई सारी बड़ी हिट फिल्मे दिया है जांगना इन दिनों अपने बयानों को लेकर विवादों में बानी रही है. कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाज़ा गया है.

अब कंगना रनौत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना कह रही हैं कि उन्हें अ’जा’न की आवाज बहुत पसंद है. कंगना का ये वीडियो पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का मुद्दा बना हुआ है. लोग कह रहे हैं कि ये आ’जा’दी’ से पहले वाली कंगना है जो बड़े समझदारी वाली बयान दे रही हैं. दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि भारत को 1947 में आ’जादी के नाम पर भीख मिली थी, देश को असली आ’जा’दी तो 2014 के बाद मिली. कंगना के इस बयान को लेकर उनकी जमकर आ’लो’चना हुई थी.

कंगना रनौत का ये बयान उस वक्त का बताया जा रहा है जब सिंगर सोनू निगम ने अजान को लेकर ट्वीट कर कहा था कि लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अ’जा’न से नींद खराब होती है. उन्होंने कहा था कि वो इस धा’र्मिक कट्ट”रता को क्यों बर्दाश्त करें, उन्होंने ये भी कहा था कि लाउडस्पीकर से अजान देना सरासर गुं’डाग’र्दी है. सोनू निगम के बयान पर जमकर वि’वा’द हुआ था. उस वक्त अ’जाम को लेकर जब कंगना से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था उन्हें अ’जान की आवाज बहुत पसंद है. वीडियो में दिख रहा है कि कंगना बड़ा नपा-तुला सा और बेहद सटीक जवाब दे रही हैं.

कंगना रनौत का ये वीडियो ऐसे समय पर वायरल हो रहा है जब उनके एक के बाद एक बयान वि”वाद की वजह बन रहे हैं. और कई सरे बयानों की वजह से विवादों बानी हुई है हाल ही में कंगना ने एक और बयान देकर वि’वा’द खड़ा कर दिया है जिसको लेकर सि’ख समा’ज में काफी नाराज़गी है. कंगना रनौत ने कहा था कि दक्षिण भारतीय उत्तर भारतियों द्वारा भेदभाव महसूस करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर भारतीय सिखों को पूरे भारत में भेदभाव महसूस होता है इसलिए वो अलग देश खा’लि’स्तान चाहते हैं. यही नहीं कंगना ने ये भी कहा कि पंजाबी हिं’दु”ओं को लगता है कि सि’ख उन्हें दबा रहे हैं या उन्हें नजरअंजाद कर रहे हैं.इसी तरह के केबयानो की वजह से कंगना रनौत इन दोनों काफी ज़ायदा हाईलाइट है …

Leave a Reply

Your email address will not be published.