नई दिल्ली: यूँ तो हर शुक्रवार एक येक से अधिक फ़िल्में सिने-पर्दे पर आती हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी फ़िल्में होती हैं जिनकी चर्चा विशेष होती है. फ़िलहाल चर्चा है फ़िल्म ‘कलंक’ की, ये फ़िल्म शुक्रवार नहीं बुधवार को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म की सबसे अधिक चर्चा हो रही है. बॉलीवुड की ये फ़िल्म मल्टी-स्टारर है. इस फ़िल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे सितारे हैं.

इस फ़िल्म के ट्रेलर और इसके गीत संगीत की चर्चा ज़बरदस्त तरह से हो रही है. फ़िल्म के ट्रेलर को लोगों ने ख़ूब पसंद किया है. बताया जा रहा है कि फ़िल्म का कुल बजट 80 करोड़ रुपए है और इसे भारत में ४००० स्क्रीन पर रिलीज़ किया जा रहा है. विदेशों में भी इसे १३०० स्क्रीन मिले हैं. फ़िल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ये जानकारी दी है कि फ़िल्म 5300 स्क्रीन पर रिलीज़ होगी. महावीर जयंती के दिन रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म के कामयाब होने की बड़ी संभावनाएँ हैं.

फ़िल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि ये 1945 की प्रष्ठभूमि पर आधारित है. उस समय भारत पर ब्रिटिश शासन था. फ़िल्म एक प्रेम कहानी है जिसमें भरपूर ड्रामा है. फ़िल्म का गाना “घर मोरे परदेसिया..” काफ़ी हिट हुआ है. ट्विटर और दूसरी सोशल मीडिया साईट पर इस फ़िल्म की काफ़ी चर्चा हो रही है. कुछ लोग इस फ़िल्म की भव्यता की तुलना देवदास से कर रहे हैं. फ़िल्म का सेट ज़रूर भव्य नज़र आ रहा है लेकिन फ़िल्म के ट्रेलर ये नहीं पता लग पा रहा है कि फ़िल्म की कहानी किस तरह की है. हालाँकि फ़िल्म में करण जौहर ने काफ़ी पैसा लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *