जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने की खु’दकु’शी की बात, बोला सनातन धर्म अप’नाने पर नहीं…

हे’ट स्पीच का आरो’पी उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड का पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी जीवन के संघ’र्ष को लेकर बयान दिया है. उन्होंने एक बयान में कहा कि उसको सुसा’इड अटै’क का ख’तरा है. सुप्रीम कोर्ट की ओर से उन्हें 2 सितम्बर को स’रेंडर करने के लिए कहा है ऐसे में जितेंद्र नारायण का कहना है कि उसकी जान को ख’तरा है वसीम रिजवी ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया था इस वीडियो में उसने कहा है कि उन पर फि’दायी’न हम’ला हो सकता है।

जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिज़वी डि’प्रेशन में हैं आपको बता दें उसने खुद एक वीडियो साझा कर यह जानकारी दी है. वीडियो में उसने अपनी जा’न को ख’तरा बताया है और कहा है कि वह बहुत डि’प्रेशन में है त्यागी ने कहा कि कभी भी वह फि’दायी’न हम’ले का शि’कार हो सकता है क्योंकि बहुत से लोग इस कोशिश में लगे हैं। वीडियो में उसने यह भी कहा कि सना’तन में वापसी पर उन्हें वैसा प्यार-मुहब्बत नहीं मिला, जैसा किसी रिश्तेदार की घर वापसी पर होता है।

जितेंद्र त्यागी ने कहा मैं बहुत डिप्रेश’न में हूं और हो सकता है कि दुश्म’न के हाथों मर’ने की बजाय खुद ही अपने आपको स’माप्त कर लूं आपको बता दें कि ख’ड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में आयोजित तीन दिवसीय धर्म संसद में त्यागी की तरफ से अम’र्यादि’त भाषण दिया गया था जिसके बाद काफी हंगा’मा हुआ था।

जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी तीन महीने की जमा’नत पर अभी तक बाहर था सुप्रीम कोर्ट ने दो सितंबर तक उसको हरि’द्वार जे’ल में सरें’डर करने का आदेश दिया है त्यागी ने कहा कि बहुत से लोगों ने उनका साथ दिया कुछ लोगों ने बीच सफर में ही उनका साथ भी छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.