इरफ़ान पठान ने ट्वीट से धोनी पर साधा निशाना? हरभजन ने किया समर्थन..

October 3, 2020 by No Comments

पूर्व क्रिकेट स्टार इरफ़ान पठान ने आज एक ट्वीट किया है जिसको लेकर चर्चाएँ तेज़ हो गई हैं. असल में ये ट्वीट कुछ इस तरह से है कि लोग कह रहे हैं कि वो सीधा तंज़ महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट बोर्ड के दोहरे रवैये को लेकर है. उनके इस ट्वीट को हरभजन सिंह का समर्थन मिला है. इरफ़ान ने आख़िर ऐसा क्या कह दिया है जिसके बाद इतना शोर मचा है, तो हम आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है.

पठान ने कहा कि कुछ लोगों के लिए उम्र सिर्फ़ एक नम्बर है लेकिन कुछ लोगों के लिए ये एक कारण है टीम से निकाले जाने का. देबमाल्या दत्ता पठान की बात का समर्थन करते हुए लिखते हैं कि सच बात है.. जाने क्यूँ लोगों ने उसे इतना चढ़ा रखा है? उसकी विकेटकीपिंग भी साधारण है और बैटिंग वो संजू से भी कम कर रहा है..हमेशा का बेस्ट कप्तान भी.. बल्कि उसने दर्ज़न करीयर बर्बाद किये हैं जो कि भारत के लिए बड़ा नुक़सान है.


हरभजन सिंह ने इस ट्वीट को शेयर किया है जिससे ज़ाहिर है कि वो भी धोनी से ख़ुश नहीं हैं. असल में धोनी के बारे में कहा जाता है कि वो अपने आस पास ऐसे खिलाड़ियों को रखना पसंद करते हैं जो उनकी जी हुजूरी करें. कई लोगों का दावा है कि कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो यदा-कदा ही अच्छा खेलते हैं, वो हमेशा टीम में होते हैं वहीँ दूसरे खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में होने पर भी बाहर कर दिए जाते हैं. पठान के ट्वीट ने एक बार फिर इस बहस को तेज़ कर दिया है कि BCCI अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम लेकर चलता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *