इरफ़ान पठान के जवाब से हैरान रह गए ट्रोलर्स, “मैं मेरी बीवी का..”

May 28, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान अपनी पत्नी के कारण फिर से सुर्खियों में आ गए। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की एक वायरल तस्वीर पर कई यूज़र्स आ’लोचना करते हुए इरफान पठान पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर वा’यरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा ब्लर रखा गया है।

यूज़र्स ने इसी बात को लेकर इरफान पठान की आलोचना करनी शुरू कर दी। फोटो में चेहरे के ब्लर किये जाने की वजह से यूज़र्स ने इरफान पठान पर बराबरी के सवाल खड़े किये। इस तरह के सवाल उठने के बाद इरफान पठान ने लोगों को चुप करवाने के लिए जवाब दिया। वायरल तसवीर पर इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, ” यह तस्वीर मेरी रानी (वाइफ) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। तस्वीर को लेकर हमें काफी नफरतें मिल रही हैं। मुझे इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर में अपने चेहरे को ब्लर किया है. और हां, मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं”।

अकसर जब इरफान पठान अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो उसमें उनका चेहरा ब्लर रहता है। अपनी पत्नी के साथ इरफान पठान हाल ही में रूस घूमने गए थे, वहां की तस्वीरों में भी उनकी पत्नी का फेस छिपा हुआ था। बता दें कि, ऐसी बातें सामने आई जिसमे लगता थी, कि इन दोनों की मुलाकात पहली बार 2014 में दुबई में हुई थी।

2016 में इरफान पठान ने सफा बेग से शादी की। वो जेद्दा में मॉडलिंग करती थीं। सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया की बड़ी मॉडल रही हैं। लेकिन उन्होंने इरफान पठान से शादी के बाद मॉडलिंग छोड़ दी। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम इमरान पठान है। कोविन-19 म’हामारी के दौरान इरफान पठान अपने भाई यूसुफ पठान के साथ कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगो की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया से होने वाली कमाई को दान देने का नि’र्णय किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *