इस मुस्लिम ऐक्ट्रेस ने बुर्क़े में पोस्ट की अपनी तस्वीर..फ़ैन्स ने लिखा

हिना ख़ान यूँ तो सोशल मीडिया में काफ़ी ऐक्टिव रहती हैं और उनके फ़ैन्स भी उनकी तस्वीरों से निजी ज़िंदगी की झलक पाते रहते हैं। हिना के फ़ैशन सैंस के लोग दीवाने हैं ही और उनके हर लुक, हर अन्दाज़ को फ़ैन्स ख़ूब सराहते हैं। हाल ही में हिना ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिस लुक में फ़ैन्स ने पहले उन्हें कभी नहीं देखा था। इस फ़ोटो के आते ही फ़ैन्स में मच गयी खलबली।

“कसौटी ज़िंदगी की” में कौमोलिका का किरदार निभाने वाली TV ऐक्ट्रेस हिना ख़ान लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह रखती हैं। क़रीब आठ साल स्टार प्लस के मशहूर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की भूमिका निभाने वाली हिना ख़ान ने जब उस सीरियल को अलविदा कहा तो सभी उन्हें सिर्फ़ अक्षरा के रूप में ही देखा करते थे, लेकिन बिग बॉस में रनर अप रहने वाली हिना का एक अलग ही रूप बिग बॉस में लोगों के सामने आया। जहाँ कुछ ने उन्हें नक़ली और स्वार्थी कहा वहीं कुछ ने उन्हें बेहद पसंद किया।

hina khan

बहरहाल बिग बॉस से बाहर निकलते ही उनकी ज़िंदगी पूरी तरह बदल गयी। एक ओर उन्होंने कौमोलिका के बहुचर्चित किरदार को निभाने के लिए हामी भरी और नेगेटिव किरदार में ढलीं उनका फ़र्स्ट लुक देखने के लिए लोगों के बीच एक होड़ मची थी, पहला लुक आते ही लोगों ने हिना की तस्वीर को वायरल कर दिया।

यही नहीं हिना ने अपनी फिटनेस से भी लोगों के बीच एक अलग पहचान बनायी है। जब हिना अपनी पहली फ़िल्म लाइंज़ की स्क्रीनिंग के लिए कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल पहुँची तो उनके रेड कार्पेट लुक ने हलचल मचा दी। एक फ़ैशन ब्लॉगिस्ट का वि’रोध में किया कमेंट हिना के वि’रोध में नहीं बल्कि ख़ुद उनके ही वि;रोध में गया। हिना के इस लुक की भी काफ़ी सराहना हुई।

hina khan

वहीं अब हिना ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की है एक ऐसी तस्वीर जिसने उनके फ़ैन्स को दीवाना बना दिया है। जी हाँ, हिना इन दिनों अपने होमटाउन कश्मीर में छुट्टियाँ बिता रही हैं। ऐसे में हिना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बु’र्क़ा पहना हुआ है। हिना अपने बचपन की यादों को ताज़ा करने के लिए अपनी सहेली के साथ नं’गे पैर मज़ार गयीं और इस समय उन्होंने बुर्क़ा पहना था। अपनी इस तस्वीर को हिना ने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया और इस पर उनके फ़ैन्स ने माशाल्लाह..चेहरे से नूर बरस रखा है जैसे कमेंट्स की बरसात कर दी।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.