गांधीनगर: कोरो’ना वायरस ने देश ही नहीं पूरी दुनिया में एक बड़ी परे’शानी खड़ी कर दी है. ताज़ा ख़बर गुजरात से है, यहाँ के एक विधायक को को’रोना वायरस का पॉजिटि’व पा’या गया है. जमालपुर खादी से विधायक इमरान खेडावाला पॉजि’टिव पाए गए हैं. इलाज के लिए इमरान को एसवीपी अस्पताल ले जाया जाएगा. इमरान ने मंगल के रोज़ मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मुलाक़ात की थी.

इस मीटिंग में उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा भी मौजूद थे. मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर चर्चा की गई थी. सीएम रूपाणी के साथ बैठक का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें सभी नेता सोशल डिसटेंसिंग करके बैठे हुए हैं. इमरान नीली शर्ट पहन कर आये थे. उनके साथ कांग्रेस के दो और विधायक भी थे.

तीनों विधायकों ने मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. कई पत्रकारों ने उनका इंटरव्यू भी किया. इसके बाद इमरान कई वरिष्ठ पुलिस अफ़सरों से मिले. कल से वॉल सीटी इलाके में क’र्फ्यू लगना है. वॉल सीटी इलाके में जमालपुर इलाक़ा इमरान का चुनाव क्षेत्र है. इमरान के साथ संपर्क में आने वाले लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग बेहद लंबी है. विधायक होने के चलते वो लगातार लोगों के बीच रहते थे.

इमरान के पॉजिटिव आने के बाद राज्य में चिं’ता बढ़ गई है क्यूँकि वो एक पब्लिक फिगर हैं और कई लोगों से उनका मिलना है.आपको बता दें कि मंगलवार रात 8 बजे तक राज्य में कोरो’ना के कुल 33 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि दो मरीजों की मौ’त हुई है. इसके बाद राज्य में को’रोना वायरस संक्रमण के अब तक के कुल 650 मामले सामने आ हो चुके हैं. मंगलवार को दर्ज किए गए 33 नए मामलों में से अहमदाबाद में 14 मामले सामने आए हैं. वडोदरा और भावनगर में मंगलवार को दिन के दौरान एक मरीज की मौ’त हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *