बिहार भाजपा के सबसे विवा’दित नेताओं में से एक गिरिराज सिंह ने फिर एक ऐसा बयान दिया है जो उनकी पार्टी के लिए मुसीबत की बात हो सकती है. उन्होंने इस बार अनजाने में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण विपक्षी दलों को उन्हें घेरने का एक और मौक़ा मिल गया है. गिरिराज बेगुसराय से भाजपा के उम्मीद’वार हैं. बेगुसराय से सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार भी चुनाव लड़ रहे हैं. कन्हैया कुमार और गिरिराज सिंह के अलावा इस सीट से राजद के तनवीर हसन भी चुनाव लड़ रहे हैं.

गिरिराज सिंह को अक्सर विवा’दित बयानों के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने चुनावी कैम्पेन में भी इस तरह के कई बयान दिए हैं जो विवादों के घेरे में आ गए. गिरिराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हैं कि मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतं’कवाद का समर्थन किया है. मोदी जी ने सेना को गाली दी है.” उनके इस बयान के बाद ज़बरदस्त तरह से उन पर कटाक्ष किया जा रहा है. गिरिराज मुजफ्फरपुर के एक होटल में प्रेस वार्ता कर रहे थे.


मुजफ्फरपुर में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज ने फिर विवा’दित बयान दिया. उन्होंने कहा कि बुर्क़े की आड़ में बोगस वोटिंग होती है. उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान बुर्के पहनने पर रोक लगनी चाहिए. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गिरिराज सिंह ने कोई विवा’दित बयान दिया हो. बीजेपी के इस फायरब्रांड नेता का विवादों से पुराना नाता रहा है. हाल ही में इन्होंने एक चुनावी सभा के दौरान देश के मुसलमानों को चेतावनी दे दी थी. गिरिराज ने कहा था कि यदि मुस्लिम समाज को कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो उन लोगों को इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा. गिरिराज सिंह के इस बयान पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *