गैस सिलेंडर की बुकिंग पर मिल सकता है दस हजार का सोना, फटाफट उठा लें ऑफर का फायदा …

October 14, 2021 by No Comments

LPG सिलेंडर के बढ़ते दामों ने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया है. लगातार महंगे हो रहे सिलेंडर की कीमतों से जनता बेहाल है कुछ दिनों के अंदर LPG सिलेंडर का दाम आसमान पर पहुंच गया है LPG सिलेंडर के बढ़ते दामों को देखकर जनता में आक्रोश भरा हुआ है सिलेंडर के बढ़ते दामों ने आम आदमी की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है लगातार महंगे हो रहे सिलेंडर की कीमतों के बीच एक अच्छी खबर आई है. अब आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 10001 रुपये का सोना जीत सकते हैं.

दरअसल, त्योहारी सीजन को देखते हुए एलपीजी कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस लिमिटेड ने अपने ग्राहकों के लिए इस ऑफर की शुरुआत की है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि नवरात्रि के मौके पर ग्राहकों को गैस सिलेंडर की खरीद पर 10 हजार एक रुपऐ तक का पेटीएम गोल्ड जीतने का मौका दिया जा रहा है. आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ दो दिन का टाइम बचा है. ये ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू हुआ है और इसकी आखिरी तारीख 16 अक्टूबर है.

ऐसे में अगर आपने इसका लाभ नहीं उठाया है तो चिंता करने की बात नहीं है. 10 हजार का गोल्ड जीतने के लिए अब भी आपके पास 2 दिन का समय है. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ। कंपनी ने अपने ट्वीट में बताया है कि अगर यूजर ऑनलाइन पेमेंट सर्विस Paytm के जरिए गैस की बुकिंग करेगा तो उसे 10 हजार रुपए तक गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. यानी कि आपको पेटीएम के जरिए अपना सिलेंडर बुक करना है और आपको 10 हजार रुपए तक का सोना मिल सकता है


कि नवरात्रि गोल्ड ऑफर के तहत रोजाना 5 लकी विनर चुने जाएंगे. इसके बाद विजेताओं को पेटीएम की तरफ से 10,001 रुपये का 24 कैरेट गोल्ड दिया जाएगा.सिलेंडर बुक कराने के लिए सबसे पहले पेटीएम ऐप में Book Gas Cylinder पर क्लिक करें.

इसके बाद गैस प्रोवाइडर सेलेक्ट करें.इसके बाद मोबाइल नंबर, एलपीजी ID और कंज्यूमर नंबर डाल दें.अब आपको अपना पेमेंट मोड सिलेक्ट करना होगा. आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेट बैंकिंग में से कोई भी ऑप्शन सिलेक्ट कर सकते हैं. पेमेंट करते ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा.ये ऑफर पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट पर ही लागू होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *