शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान का कल 8 अगस्त को 51वां जन्मदिन था ,ऐसे में बॉलीवुड के सितारे उनको जन्मदिन विश कर रहे थे ,साथ ही उनके बेटे आर्यन के लिए दुआ भी कर रहे थे. क्योंकि उनका बेटा आर्यन क्रूज ड्रग्स मामले में पुलिस कस्टडी में हैं। खास बात ये है की कल गौरी के जन्मदिन पर ही उनके बेटे की जमानत याचिका पर सुनवाई थी । ऐसे में कोरियोग्राफर फराह खान ने उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते हुए आर्यन के लिए दुआ की हैं।

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौरी और शाहरुख की एक फोटो शेयर किया था , जिसको फराह खान ने खुद क्लिक किया था। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने गौरी को जन्मदिन की बधाई दी थी । फराह लिखती हैं- मां की ताकत किसी से कम नहीं! माता-पिता की दुआएं पहाड़ों और समुद्र को हिला सकती हैं। सबसे मजबूत मां और महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जिसे मैंने पिछले हफ्ते खुद देखा है। गौरी खान मैं तुम्हारे लिए आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।

फोटो में शाहरुख खान और गौरी अलग अलग चेयर पर बैठकर कैमरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। फोटो में गौरी जहां गॉर्जियस लग रही हैं तो वहीं शाहरुख अपने लुक में डैशिंग लग रहे हैं। फोटो में दोनों मुस्कुरा रहे , फराह के पोस्ट पर गौरी के फैन उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और आर्यन की बेल होने की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि फराह से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपनी मां गौरी को जन्मदिन विश किया है।

आपको जैसा की पहले से ही पता है कि NCB ने मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान और उनके दोस्तों को 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। क्रूज से कोकीन पांच ग्राम M.D, 21 ग्राम चरस, MDM की 22 गोलियां और 1,33,000 रुपये नकद जब्त किए किए गए थे। 3 अक्टूबर को NCB ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने से लेकर ड्रग्स खरीदने के भी आरोप हैं। आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में मुंबई की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। इस मामले की सुनवाई अब स्पेशल NDPS कोर्ट द्वारा की जा रही हैं। अभी भी आर्यन खान की ज़मानत का मामला चल रहा है ,अब आने वक़्त मैं ही पता चलेगा की आर्यन खान की ज़मानत कब तक होगी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *