मुंबई: अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले फ़िल्म अभिनेता एजाज़ ख़ान पिछले कुछ समय से राजनीति में भी सक्रिय हैं. वो मुंबई की मुम्ब्रा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन से टिकट माँगा था. परन्तु उन्हें टिकट नहीं मिला, टिकट न मिलने की सूरत में उन्होंने निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने का फ़ैसला कर लिया.

हालाँकि उन्होंने अपना पर्चा भायखला से भरा है. एजाज़ को उम्मीद है कि उनकी पहल रंग लाएगी और वो चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने अपना प्रचार भी शुरू कर दिया है. एजाज़ को प्रचार अभियान में भीड़ मिल रही है, लोग उनसे बात करना चाहते हैं.एजाज़ प्रचार के दौरान खुली गाडी में घुमते नज़र आये. एजाज़ ने अरुण गवली के क्षेत्र में भी प्रचार किया.

एजाज़ ख़ान के समर्थकों का दावा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भायखला से चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिलेंगे. समाचार वेबसाइट “न्यूज़ मेन लाइन” में छपी ख़बर के मुताबिक़ एजाज़ खान खुली गाड़ी से अपना प्रचार प्रसार करते और जनता से मिलते हुए माफ़िया डॉन अरुण गवली के गढ़ कहे जाने वाले ड़गड़ी चाल में पहुँचे तो वहाँ जो नज़ारा दिखा वो बेहद चौंकाने वाला था.

दरअसल हुआ ये की जब एजाज़ खान ड़गड़ी चाल पहुँचे तो वहाँ की ऊँची ऊँची बिल्डिंगों की छतों से मर्द औरत और बच्चे एजाज़ खान पर फूलों की बारिश करने लगे ये सिलसिला लगातार चलता रहा जिससे एजाज़ खान भी दोगुना जोश में दिखाई दिए. चर्चा है कि जिस तरह एजाज़ खान को सुनने,उनसे हाथ मिलाने और सेल्फ़ी लेने की होड़ जनता में दिख रही है उससे विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों की भी नज़र एजाज़ खान पर टिकी हुई है

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *