युवक को महँगी पड़ी डीएम की ख़ूबसूरत बीवी की दोस्ती..

इन दिनों सोशल मीडिया में हम जितने खोए हैं उतने किसी भी चीज़ में नहीं। यहाँ जितना समय जाया होता है उतना ही हमें नए लोगों से जुड़ने का मौक़ा भी मिलता है। अब लोगों के बीच की दूरियाँ ख़त्म हुई हैं और कोई भी किसी से भी दोस्ती करने के लिए आज़ाद है। साथ ही सोशल मीडिया के ज़रिए हम देश-विदेश की जानकारियाँ भी पल में ही पा जाते हैं। भारत की राजधानी दिल्ली से एक ऐसी ख़बर आयी है जो लोगों को चौंका रही है। इस ख़बर का विडीओ सोशल मीडिया में काफ़ी समय से ख़ूब वायरल हो गया है। ख़बर ही कुछ ऐसी है।

अलिपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल को पश्चिम बंगाल ट्राइबल कॉर्परेशन का एमडी बना दिया गया है। इसका कारण जानकर आप हैरान हो जाएँगे ख़बर की माने तो डीएम निखिल निर्मल ने थाने में एक युवक की ज़ोर’दार पि’टाई कर दी है और इस काम में उनके साथ उनकी पत्नी भी शामिल थीं। जी हाँ और इन दोनों ने इस युवक को इतना पीटा है कि वो बुरी तरह घा;यल हो गया उसकी हालत इतनी ना’ज़ुक है कि उसकी जान भी जा सकती थी।

Vinod kumar- Nandini

अब आपको लग रहा होगा कि आख़िर एक युवक को इस तरह मा;रने का कारण क्या है..हम आपको बता दें ये मामला है सोशल मीडिया की दोस्ती का। जी हाँ, फालकाटा के रहने वाले युवक विनोद कुमार की पिटाई डीएम निखिल निर्मल और उनकी पत्नी नंदनी ने सोशल मीडिया की वजह से की है। बात दरअसल ये है कि विनोद कुमार और डीएम निखिल निर्मल की पत्नी नंदिनी की फ़ेसबुक में दोस्ती हो गयी थी। अच्छी दोस्ती के कारण विनोद कुमार ने नंदिनी को अपने फ़ेसबुक ग्रूप से भी जोड़ लिया था।

नंदिनी ने विनोद कुमार के ऊपर ये आ’रोप लगाया कि विनोद ने फ़ेसबुक में नंदिनी के लिए आप;त्तिजन’क टिप्पणी की। जिसके बाद डीएम निखिल निर्मल ने विनोद के ख़ि’लाफ़ थाने में शिका;यत दर्ज की और विनोद को गिर’फ़्तार कर लिया गया। उनके इस अप-राध की आगे की कार्रवाई में न्याया;लय में होती कि उससे पहले ही डीएम निखिल निर्मल ने ख़ुद ही विनोद कुमार को स;ज़ा देने की ठान ली।

Nandini

डीएम निखिल निर्मल ने थाने पहुँचकर विनोद की जमक’र पि’टाई कर दी और इसमें उनका साथ दिया नंदिनी ने। इस पि’टाई का विडीओ किसी ने बनाकर फ़ेसबुक में डाल दिया और अब ये विडीओ वायरल हो रहा है। उनके इस हरकत की लोग कड़ी निं;दा कर रहे हैं लोगों का कहना है कि जब पुलिस ही ग़ै’र क़ानूनी काम में लिप्त होगी तो अप-राधियों को कौन रोकेगा।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.