दीप सिद्धू का सोशल मीडिया अ’काउंट चला रही है ल’ड़की? इस वजह से पु’लिस को मु’श्किल..

February 8, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: कृषि क़ानूनों के वि’रोध में चल रहे किसान आन्दोलन के समर्थन में 26 जनवरी को हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने के प्रकरण की जाँच में पुलिस लगी है. किसान आंदोलन के समर्थन में एक व्यक्ति जिसका नाम दीप सिद्धू था उसने लाल किले पर जाकर के झंडा फैला दिया. झंडा प्रकरण के बाद से ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है लेकिन पुलिस अभी तक इस कोशिश में कामयाब नहीं हुई है.

ध्यान देने की बात यह भी है कि दीप 2 का सोशल मीडिया अकाउंट अभी भी चल रहा है और खबर है कि यह सोशल मीडिया अकाउंट कोई लड़की चला रही है यह लड़की कहां से चला रही है. अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है लेकिन जो जानकारी है उसके मुताबिक वह विदेश से ही इस अकाउंट को ऑपरेट कर रही है.

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी यह कह रहे हैं कि दीप बहुत शातिर है और उसने अपने आईपी ऐड्रेस का इस्तेमाल नहीं किया है वो ऐसे आईपी एड्रेस इस्तेमाल कर रहा है जिसको ट्रेस ना किया जा सके. यही वजह है कि वो पुलिस की गिरफ्त में अभी तक नहीं आया है लेकिन वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीमों को दीप सिद्धू की तलाश में लगाया गया है और दोनों ही टीमें पंजाब और हिमाचल के कई जिलों में दबिश डाल रही हैं. अभी तक ज़िलों के नाम नहीं बताये गए हैं कि कहां-कहां पर यह दबिश डाली जा रही हैं लेकिन यह जरूर है कि कुछ ना कुछ जानकारी एजेंसियों के हाथ में लगी है. खबर यह भी है दीप का सहयोगी सुखदेव पकड़ा गया है. सुखदेव को जब पुलिस पकड़ने के लिए गई तो वहां पर जो लोकल लोग थे उन लोगों ने गिरफ्तारी का विरोध किया आपको बता दें जगबीर सिंह बूटा सिंह सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर ₹50000 का इनाम है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *