कांग्रेस समर्थक आचार्य ने दिया बयान,”अकेली ममता बनर्जी ही भाजपा से ल’ड़ रही हैं..

April 13, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को 2 ब’यानों को लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था। पिछले दिनों ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में मुस्लिम वोटर्स से एकजुट होकर वोट करने की अ’पील की थी। इसके अलावा सीआरपीएफ के ऊपर भी स’वाल उठाया था। ममता के इन्हीं बयानों को लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था।

ममता द्वारा चुनाव आयोग को दिए नोटिस के जवाब से चुनाव आयोग संतुष्ट नज़र नही आया। जिसके बाद आयोग ने ममता पर 24 घन्टों के लिए चुनाव प्रचार करने से रोक लगा दी। वहीं, इसी मामले को लेकर कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने एक टीवी डिबेट के दौरान कहा कि ममता बनर्जी ही तो हैं जो अकेली ही भाजपा से लड़ रही है। लेकिन ममता पर भी रो’क लगवा दी गई।

न्यूज 18 इंडिया पर आयोजित डिबेट शो में आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि केवल 24 घन्टें के लिए ही क्यों 24 दिनों तक के लिए यह रोक लगा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ही एक अकेली हैं जो पश्चिम बंगाल में भाजपा का सामना कर रहीं हैं भाजपा से लड़ रहीं हैं। आप उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोक दीजिये उनपर ह’मला करवाओ। क्योंकि आपको किसी भी कीमत में ममता को पश्चिम बंगाल की सत्ता से हटाना है इसलिए जो मर्ज़ी आये वो करो।

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतांत्रिक तौर पर मुख्यमंत्री चुनी गई हैं। ममता बनर्जी ने सीआरपीएफ पर सवाल उठाया था कि वो बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं, मतदाताओं को वोटिंग सेंटर में आने से रोक रही है। ममता ने लोगों से सुरक्षाबलों पर ह’मले की बात कही थी। इसपर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि अगर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को लग रहा है कि ममता बनर्जी केंद्रीय सुरक्षाबलों पर हमला करवा रही है तो वह ममता को ब’र्खास्त क्यों नहीं कर रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री क्या इतने कमज़ोर हैं।कृष्णन ने आगे कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह क्या केवल चुनावी फा’यदा उठाने के लिए कह रहे हैं कि ममता बनर्जी केंद्रीय सुरक्षाबलों पर हमला करवा रही है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *