कांग्रेस की मीटिंग में मुसलमान नेताओं को दिलाई कुरान की शपथ, बीजेपी ने कहा…

February 10, 2021 by No Comments

कांग्रेस पार्टी के इंदौर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पार्टी के मुस्लिम कार्यकर्ताओं को पवित्र कुरान की शपथ दिलाते देखे जा रहे हैं। वीडियो को कथित तौर पर एक फरवरी को शूट किया गया था। वीडियो के वायरल होने पर भड़की बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। वहीं, कांग्रेस नेता वीडियो को फर्जी बताकर विपक्षियों पर साजिश का आरोप लगा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की है। कांग्रेस ने नगर निकाय के चुनाव की तैयारियों को लेकर एक मीटिंग रखी थी। मीटिंग में पार्टी की ओर से पार्षद पद के कई उम्मीदवार भी मौजूद थे। मीटिंग अल्पसंख्यक इलाके में रखी गई थी जहां पर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने खड़े होकर सभी मुस्लिम प्रत्याशियों को कसम दिलाई। मुसलमान नेताओं से कहा गया कि कांग्रेस पार्टी जैसे भी उम्मीदवार घोषित करेगी, उसे सभी एकमत से समर्थन देंगे।

बताया जा रहा है कि मीटिंग में इसको लेकर कुछ लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन कांग्रेस ने इसे अंदरूनी तौर पर सुलझा लिया। इधर, सोमवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को मुसलमानों पर भरोसा नहीं है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को गद्दार और धोखेबाज समझती है, इसलिए उन्हें पवित्र कुरान की कसमें खिला रही है। बीजेपी के हमले के बाद कांग्रेस पार्टी भी बचाव में उतर आई है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने मीटिंग में पवित्र कुरान की कसम दिलाए जाने से इनकार किया है। बाकलीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए इस तरह के वीडियो वायरल किए जा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *