CM उद्धव ठाकरे ने दी चेतावनी, ‘कारोबारी हमें मजबूर न करें..’

March 14, 2021 by No Comments

मुम्बई: महाराष्ट्र में को’रोना संक्रमण तेज़ी से फैल रहा है. कोरोना के मामलों में रफ्तार आ रही है. बीते कई दिनों से महाराष्ट्र में लगभग 14-15 हजार नए केस दर्ज किए जा रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते प्र’कोप के कारण कई क्षेत्रों में लॉ’कडाउन लगा दिया गया है. पहले अमरावती में लॉकडाउन लगाया गया था. लेकिन जब अन्य इलाको में भी कोरोना का सं’क्रमण बढ़ने लगा तो नागपुर के बाद अब अकोला में भी लॉकाउन लगाने का एलान किया गया है.

अकोला में 15 मार्च तक लॉकडाउन लागू रहेगा. वहीं, पुणे में नाइट क’र्फ्यू लगाने की घो’षणा की गई है. महाराष्ट्र के अकोला में शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक लॉ’कडाउन लगाने का फै’सला किया गया है. इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर लॉकडाउन को लेकर चे’तावनी दी है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस के 2021 में रिकॉर्ड मामलों के बीच जनता के साथ-साथ कारोबारियों को भी चेतावनी दी है. ठाकरे ने कहा कि हमें स’ख्त लॉकडाउन के लिए मजबूर न करें और इसे आखिरी चेतावनी माना जाए.

सीएम उद्धव ठाकरे ने होटल और रेस्टोरेंट को अपने परिसरों में कोरोना की गा’इडलाइंस का सख्ती के साथ पालन करने को कहा है. सीएम उद्धव ने होटल और रेस्तरां समूहों, शॉपिंग सेंटर के प्रतिनिधियों के साथ डिजिटल बैठक में कहा, ‘हमें सख्त लॉकडाउन लागू करने के लिए बा’ध्य न करें. इसे अंतिम चेतावनी मानकर सभी नि’यमों का पालन करें. बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना के 15,602 नये मामले दर्ज किये गये. इस लिहाज़ से कोरोना संक्रमण के मामले 22,97,793 तक पहुंच गए हैं. तो वहीं, 88 लोगों की मौत हो गई जिससे कि अब कोरोना संक्रमण से मौत होने वाली कुल संख्या 52,811 हो गई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *