चिराग पासवान का ऑ’डियो ली’क होने से मचा ह’ड़कं’प, चाचा के ख़ि’लाफ़…

June 18, 2021 by No Comments

पटना: लोकजनशक्ति पार्टी में फू’ट पड़ने से पार्टी अब दो गुटों में बंट चुकी हैं। चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस समेत अन्य 5 बागी सांसदों द्वारा ब’गावत करने के बाद बिहार की सियासत में खलबली मची है। इसी बीच एक ऑडियो ली’क हुआ है जो कथित तौर पर चिराग पासवान का बताया जा रहा है। इस ऑडियो में चिराग पासवान किसी संजीव श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से बात करते सुना जा सकता है।

चिराग संजीव श्रीवास्तव से कहते हैं कि मेरी तबियत खराब थी इसलिए ये बवाल हो गया, लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है। श्रीवास्तव भी चिराग पासवान की बात पर सहमति दिखाते हुए कहते हैं कि जो कचरा था वो साफ़ हुआ। इसके बाद चिराग पासवान संजीव श्रीवास्तव से कहते हैं कि जो धरना प्र’दर्शन चल रहा है वो बढ़िया से चलते रहना चाहिए।

इसके बाद श्रीवास्तव कहते हैं कि वो यहां का टेंशन छोड़ दें, सिंबल लेने की कोशिश करें। चिराग कहते हैं कि वो यहां तकनीकी-कानूनी पहलू को देख रहा हूँ। आप लोग पटना कार्यालय पर नज़र रखे वहाँ पर फ्रंट फुट पर रहें। इस ऑडियो में चिराग के पटना दौरे की बात भी हो रही है जिसमें श्रीवास्तव उनसे दो दिन का पटना दौरा करने की सलाह दे रहे हैं। कह रहे हैं कि जब भी पटना आएं तो सूचित कर दें ताकि एयरपोर्ट से कार्यालय तक छात्रों का हुजूम इकट्ठा किया जा सके।

चिराग कहते हैं कि वो इसकी सूचना दे देंगे लेकिन अभी कार्यालय पर भीड़-भाड़ इकट्ठा करके रखनी है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले लोकजन शक्ति पार्टी में चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस 5 सांसदों के साथ बगावत कर दी थी। जिसके बाद चिराग पासवान को पार्टी अध्यक्ष पद समेत अन्य कई महत्वपूर्ण पदों से हाथ धोना पड़ा है। इस विवाद के बाद चिराग के समर्थकों ने कार्यालय के बाहर पशुपति कुमार पारस समेत 5 सांसदों के खिलाफ नारेबाजी की व इनके पोस्टरों पर कालिख पोत दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *