टीम इंडिया में धोनी के बाद नयी कमान मिली ऋषभ पंत को,आज के वक़्त में ऋषभ पंत को कौन नहीं जनता है ऋषभ पंत ने अपनी बैटिंग और विकेट कीपिंग के बल पर अपनी जगह बनायीं है,ऋषभ पंत 23 साल के हो चुके है और इतनी सी उम्र में उन्होंने बहुत ज़्यादा संपत्ति बना ली है 23 साल कि उम्र में ऋषभ पंत 36 करोड़ कि प्रापर्टी बना चुके है,इतना ही नहीं आज के वक़्त में उनके घर पर 2,2 महंगी गाड़िया खड़ी है अब आपको बताते है ऋषभ पंत इतना पैसा कमाते कैसे है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फ़ोर्ब्स 2019 कि सूची में ऋषभ पंत को 30 वी जगह मिली थी मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार साल 2021 में कुल संपत्ति ३६ करोड़ है,ऋषभ पंत कि सालाना कमाई 10 करोड़ है,ऋषभ पंत को महंगी गाडियो का बहुत शौक है ऋषभ पंत का घर भी काफी आलीशान है उनके पास मर्सिडीज़,आउडी और फ़ोर्ड, जैसे महंगी गाड़िया है.

ऋषभ पंत बीसीसीआई के प्लेयर लिस्ट में A श्रेड़ी में मौजूद है,इनकी सालाना फीस 5 करोड़ रुपया है, ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल के लिए भी खेलते है और इस टीम के कप्तान भी है इसके लिए इनको 8 करोड़ मिलता है,ऋषभ पंत का जन्म 4 अक्टूबर 1977 को हरिद्वार में हुआ था आज वो अपनी माँ के सभी सपनो को पूरा कर रहे है.

ऋषभ पंत के साथ उनकी माँ और बहन रहती है उनके पिता कि तमन्ना थी कि मेरा बेटा बड़ा होकर देश के लिए क्रिकेट खेले लेकिन जब ऋषभ पंत टीम इंडिया से अपने देश के लिए खेलना शुरू किये तो उनके पिता दुनिया से विदा ले चुके.

ऋषभ पंत का घर बहुत ही आलीशान है उनके घर में 2 बड़े बड़े कमरे है जिनकी दीवारों पर मॉडर्न स्टाइल कि पेंटिंग लगी हुई है ऋषभ पंत बाये हाथ से बैटिंग करते है ऋषभ पंत के पास 2 करोड़ की मर्सिडीज़,180 करोड़ की आउडी और 95 लाख की फ़ोर्ड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.