आर्यन की वजह से शाहरुख को लगा बड़ा झ’ट’का , BYJU’S ने शाहरुख़ खान को लेकर उठा’या ब’ड़ा कदम….

October 10, 2021 by No Comments

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है क्रूज ड्रग्स पार्टी को लेकर हफ्ते भर से चर्चा गरम है क्रूज ड्रग्स में एनसीबी ने छापा मारा था जिसमे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगो को गिरफ्तार किया गया था क्रूज ड्रग्स को लेकर बीते कुछ वक्त से आर्यन खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। किंग खान का परिवार इस वक़्त मुश्किल दौर से गुज़र रहा है ऐसे में अब इसका असर उनके पिता शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है।


कहा जा रहा है कि लर्निंग ऐप BYJU’S ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है दरअसल जब से आर्यन खान का नाम क्रूज ड्रग्स केस में मामला सामने आया है, तभी से एक ओर जहां शाहरुख खान को फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि न सिर्फ बायजू’स ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी, बल्कि प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं की जा रही है।


सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स, ट्रोलिंग में बायजू’स लर्निंग ऐप को भी घसीट रहे हैं। ट्रोल पोस्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। वहीं शाहरुख के चलते बायजू’स के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर कंपनी की इमेज खराब हो रही है, जिसके चलते ऐसा फैसला लिया गया है।


बता दें कि शाहरुख खान भले ही फिल्म जीरो के बाद से ऑनस्क्रीन नजर नहीं आए हैं, लेकिन विज्ञापन की दुनिया में शाहरुख का दबदबा कायम है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान करीब 40 कंपनियों को एंडोर्स करते हैं। शाहरुख़ खान फिल्म जगत के माने-जाने एक्टर है, इस लिस्ट में बायजू’स के अलावा आईसीआईसीआई बैंक, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म, हुंडई सहित कई अन्य कम्पनिया भी शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *