बॉलीवुड के सबसे बड़े सिंगर को मिली ध’मकी, सरकार ने उठाया..

August 1, 2019 by No Comments

बॉलीवुड में अपना नाम कमाना कोई आम बात नहीं है उस पर अपना नाम सालों तक बनाए रखना उससे भी बड़ी बात है। ऐसे में जहाँ आप नाम और शोहरत के शिखर पर होते हैं लोग आपको पहचानते भी हैं और यही पहचान आपके लिए मु’श्किलें भी खड़ी कर देती है। इन दिनों ऐसा ही हुआ है मशहूर गायक उदित नारायण के साथ। उदित नारायण इन दिनों परे;शान हैं ख़बर ही कुछ ऐसी है।

दरअसल उदित नारायण को पिछले कुछ दिनों से रोज़ आ रहे हैं ध’मकी भरे फ़ोन। जी हाँ, उदित नारायण को पिछले दो हफ़्ते में 3-4 बार ध’मकी भरे फ़ोन आ चुके हैं जिसमें उन्हें जा’न से मा’रने की बात कही जा रही है। उदित नारायण ने इस मा’मले को ह’ल्के में न लेते हुए सीधे पु’लिस के पास शि’कायत दर्ज करवायी है।

उनकी इस शि’कायत पर पुलिस ने जब ध’मकी भरे कॉल करने वाले नम्बर को ट्रै’स किया तो वो नम्बर बि;हार के लक्ष्मण नाम के व्यक्ति का बताया गया है। ये व्यक्ति उदित नारायण को कॉल करता है और गा’लियाँ देकर उन्हें जा’न से मा’रने की बात कहता है। पुलिस ने इस मामले की खोज शुरू कर दी है। इस शख़्स के ख़ि’लाफ़ F’IR दर्ज हो चुकी है।

Udit Narayan

वहीं पुलि’स भी ये जानने की कोशिश कर रही है कि फ़ोन करने वाला व्यक्ति उदित नारायण को ध’मकी क्यों दे रहा है? पु’लिस की एक टीम बिहार रवाना हो चुकी है वहीं उ’दित नारायण के घर के बाहर भी पु’लिस का पह’रा लगवा दिया गया है। पु’लिस का कहना है कि उदित नारायण को पहला कॉल एक महीने पहले आया था और दो बार जुलाई में कॉल आया। उदित नारायण के गार्ड का फ़ोन इसी दौरान अपने गाँव में चो;री हो गया था। पु;लिस का मानना है कि उदित नारायण का नम्बर इसी तरह ध’मकी देने वाले व्यक्ति तक पहुँचा होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *