बॉलीवुड के प्र’हार से बौख’लाईं “डी फ़ॉर दीपिका” बताने वाली एंकर, यूज़र ने कहा,”शैतानी खेल तुमने खेला”

October 13, 2020 by No Comments

बचपन से एक कहावत सुनते आये हैं “खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे”. अब तक बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार पर बिना किसी सबूत के इलज़ाम लगाने वाले मीडिया हाउसेस की नींद उड़ी हुई है. असल में अपना हित साधने के लिए जिस तरह से इन चैनल्स ने रिपोर्टिंग की उसकी कड़ी आलोचना हुई है. भोली-भाली जनता को सेंसेशनल स्टोरीज़ दिखाकर इन चैनल्स ने पैसे तो बना लिए लेकिन ये शायद भूल गए थे कि इनके जो हाल हैं वो बहुत जल्दी बदहाली पर पहुँचेंगे.

सुशांत केस में मीडिया के कुछ चैनल्स ने “ट्रोल” करने वाली रिपोर्टिंग की है. हर रोज़ किसी न किसी को ट्रोल कराना, बॉलीवुड को गाली देना..जिन स्टार्स का इंटरव्यू हासिल करने के लिए मरते रहे हैं उन्हीं को जाने क्या क्या कह देना. उस पर मोनो-एक्टिंग, ड्रामा, व्यक्तिगत टिपण्णी और जाने क्या क्या. कुल मिलाकर वो सभी काम जो एक चैनल को नहीं करना चाहियें वो काम कथित मीडिया चैनल ने किये हैं.


इस मामले पर एक्शन लेते हुए बॉलीवुड के कई बड़े हाउसेस ने अदालत का रुख़ किया है. अदालत में जिन चैनल्स के ख़िलाफ़ याचिका डाली गई है उसमें ज़ाहिर है रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ का नाम तो होना ही था. टाइम्स नाउ की नविका कुमार जो अब तक अपने प्रोग्राम्स में लोगों के प्राइवेट व्हाट्सएप चैट को लीक कर रहीं थीं, अब बौखलाहट में दिख रही हैं. नविका अपने झूठ और लोगों की व्यक्तिगत ज़िन्दगी में घुसने की कोशिश ओ न्याय के लिए लड़ना बताती हैं.

वो अपने ट्वीट में कहती हैं,”अगर न्याय के लिए लड़ना अदालत के मामलों को आमंत्रित करता है, तो ठीक है। सभी ए लिस्टर एक साथ आ सकते हैं लेकिन भारत सच्चाई के लिए लड़ता रहेगा। आप हमें डरा नहीं सकते। @टाइम्स नाऊ हम पर विश्वास करने वाले दर्शकों को दूर नहीं कर सकते, सत्य को प्रबल होने दो।” नविका के इस ट्वीट से ज़ाहिर है कि वो डरी हुई हैं. नाविका की इस पुसर पर एक यूज़र ने लिखा है,”टाइम्स नाऊ और नविका इस नॉट इंडिया इसलिए ये मत कहो कि इंडिया फाइट करता रहेगा। ये शैतानी खेल तुम्हारे द्वारा खेला गया है। नीरा राडिया वाला केस री-ओपन होना चाहिए।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *