सलमान की ‘राधे’ पर बॉलीवुड सुपरस्टार का चौं’काने वाला बयान,’पहले भी…’

March 4, 2020 by No Comments

इस साल ईद पर होने जा रहा है बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में टकरा’व। खिलाड़ी अक्षय कुमा’र और दबं’ग सलमान खान एक दूसरे से फिल्म के लिए टक’राते नज़र आएंगे। अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉ’म्ब’ और सलमान खान की ‘राधे’ ईद के अवसर पर रिलीज होंगी। इन दोनों फिल्म की रिलीज डेट एक होने को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कंट्रो’वर्सी चल रही है। जिसपर अक्षय कुमा’र ने अब आकर एक इंटरव्यू में अपनी चुप्पी तो’ड़ते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

हिन्दु’स्तान टाइम्स में दिए एक इंटरव्यू में दोनों फिल्म के टक’राव को लेकर कहा है कि यह कोई पहले बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी मेरी फिल्म दूसरी फिल्म से टक’राई हैं। अक्षय ने कहा “मैं जानता हूं। लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ ट’करा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आ’खिरी भी नहीं होगी।”

अक्षय कुमा’र ने आगे कहा कि “हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं। ऐसे में फिल्में किसी-ना-किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी ही। क्योंकि ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात तो ज्यादा होगी ही क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है। यह बिल्कुल नैचुरल है।” बता दें कि अक्षय कुमा’र की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अब भी जारी है।

राधे प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसमें सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी है। खब’रों के मुताबिक सलमान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को 22 फरवरी तक ख’त्म कर लेंगे, लेकिन फिल्म की सारी कमियों को अच्छे से परखने और उसमें और ज्यादा बेहतरी लाने की वजह से सलमान ने इसकी शूटिंग को 17 दिन और बढ़ा दिया है। वहीं बात अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉ’म्ब की करें तो अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म तमिल हॉ’रर फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में अश्विनी काल्सेकर, शरद केलकर, मनु ऋ’षि और आयशा रजा जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह भी 22 मई को रिलीज होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *