अभिनेत्री प्रीति जिंटा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से हैं। जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में खूब नाम कमाया है। भले ही आज प्रीति जिंटा फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कायम है। प्रीति जिंटा ने जिस जिस फिल्म में काम किया। लोगों का हमेशा दिल जीता।

उनके चुलबुले अंदाज को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया गया। आज भी उनकी कई ऐसी फिल्में हैं। जिनके लिए लोग उनकी खूब सराहना करते हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है सोल्जर। इस फिल्म में और बॉबी देओल की जोड़ी एक साथ नजर आई थी। जिसे दर्शकों द्वारा किया गया था।

इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। प्रीति जिंटा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बॉबी देओल की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जिसे लेकर वह अक्सर उन्हें टोका करती थी।

प्रीति जिंटा ने बताया कि बॉबी देओल हमेशा मुझे लड़कों की तरह ट्रीट किया करते थे। उसे लगता था कि मैं लड़की नहीं लड़का हूं। हमारा रिश्ता बहुत ही अलग तरह का था। हम एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। इसके अलावा से जनता ने कहा कि बॉबी देओल पहले कभी कभी बहुत ज्यादा चिल्ला कर बात किया करते थे।

मैं हमेशा उनके इस आदत के लिए भी उन्हें टोकती थी। मैं उन्हें कहती थी कि बॉबी तुम यह क्या कर रहे हो। मैं सच में परेशान हो गई थी लेकिन इसके साथ प्रीति जिंटा ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं। उन से मुझे कभी भी असहजता महसूस नहीं हुई। फिल्म के दौरान लोग मुझसे यह पूछते हैं कि मैं असहज हूं, असुरक्षित हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। मैंने बचपन में बहुत सारी बं’दूकें चलाई है। क्योंकि मेरे पिता आर्मी में थे।

इसके अलावा मैंने सनी देओल के साथ फिल्म में भी काम किया था। इस दौरान उन्होंने मुझे भी ग’न चलाना सिखाया था। इसके अलावा प्रीति ने एक और के साथ साझा करते हुए बताया कि उनके निर्देशक भी बहुत अच्छे हुआ करते थे। वह जब भी सेट पर पहुंचती थी तो वह मुझे देखकर हमेशा खड़े हो जाया करते थे। अब्बास मस्तान ने पूरी शूटिंग के दौरान मुझे यह कभी महसूस नहीं होने दिया कि मैं फ़िल्मी जगत में नई हूं।

जब भी मैं सेट पर आती थी तो वो खड़े हो जाया करते थे। एक बार जब मैंने उनसे मना किया तो उन्होंने कहा आप हमारी हीरोइन हैं हम कैसे आपके सामने बैठ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *