भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के परिवार में कोरोना से कोहराम, एक भाई की मौ’त दूसरा गं’भीर..

May 18, 2021 by No Comments

मुज़फ्फरनगर: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजीव बालियान के भाई की कोरोना से मौ’त हो गई है. ख़बर है कि उनके भाई की हालत भी गं’भीर है और वो एम्स में भर्ती हैं. मृतक जितेंद्र बालियान केंद्रीय मंत्री के तेहरे भाई (ताऊ के बेटे) हैं. जितेंद्र हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में गांव कुटबी के प्रधान बने थे. पिछले कई दिनों से वो ऋषिकेश एम्स में भर्ती थे.

आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान का परिवार पंचायत चुनाव के बाद से ही बीमार है. परिवार में कोरोना के लक्षण पंचायत चुनाव के बाद से ही दिखना शुरू हो गए थे जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के करीबियों ने जितेंद्र बालियान की मौ’त की पुष्टि की है.

बता दें कि यूपी के ग्रामीण इलाकों में कोरोना ने तेजी से अपने पैर पसार लिए हैं. गांवों में तेजी से संक्रमण फैलने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी चिंता जाहिर की है. इससे जुड़ी एक याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने योगी सरकार पर तल्ख टिप्पणी की है. हाईकोर्ट ने कहा कि उत्तर प्रदेश के गांवो, छोटे कस्बों मे चिकित्सा सुविधाओं की स्थिति “राम भरोसे” है.

अदालत ने ये टिप्पणी मेरठ के मेडिकल कालेज से लापता 64 साल के बुजुर्ग संतोष कुमार के मामले में की है. दरअसल, संतोष कुमार की अस्पताल के बाथरूम में गिरकर मौ’त हो गई थी. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स व स्टाफ ने उनकी पहचान करने के बजाय उनके शव को अज्ञात में डाल दिया था. उधर, प्रदेश में कोरोना के मामलों में तेजी से कमी देखी जा रही है. बीते 24 घंटे के दौरान यहां कोरोना के 9391 नए मरीज मिले हैं. इसके अलावा 285 लोगों की मौ’त भी हुई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *