बेंगलुरु: कर्नाटक में इन दिनों येदियुरप्पा की मुश्किलें कम होती नही दिख रही हैं। आये दिन कोई न कोई बीजेपी का ही मंत्री विधायक येदियुरप्पा की आ’लोचना करते हुए दिखाई देता है। अंदरखाने की खबर को अगर माने तो कई विधायक और मंत्री येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री बनाये जाने से खुश नही हैं। बग़ावती सुर को सुनने के बाद ही बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह पार्टी नेताओं, विधायकों, मंत्रियों से बात करने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर कर्नाटक आये हुए हैं।

इस बीच कर्नाटक में बीजेपी के एमएलसी एएच विश्वनाथ ने येदियुरप्पा के नेतृव पर स’वाल उठाते हुए कहा है कि आम जनता की राय सरकार व येदियुरप्पा के लिए राय नकारात्मक है यह ठीक नही है। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा उम्र और स्वास्थ्य के कारण अब प्रदेश चलाने के काबिल नही रह गए हैं। इसलिए किसी और को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रशासन में पारिवारिक हस्तक्षेप की वजस से सरकार की छवि ख’राब हुई है। विश्वनाथ ने आगे कहा, “बीवाई विजयेंद्र और उनके दोस्त कह रहे हैं कि हम पैसा इकट्ठा करके दिल्ली भेज रहे हैं। यह एक गंदा प्रॉपेगैंडा है। मैंने महासचिव (अरुण सिंह) से इस बारे में बात की है”। वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक बीजेपी के मंत्री बी श्रीरामुलु ने आरोपों को खा’रिज करते हुए कहा कि बीजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर राजनीतिक सा’जिश का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कांग्रेस पर ह’मला बोलते हुए कहा कि सिद्धारमैया मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं लेकिन उन्हें नही पता कि पीछे कटप्पा है। अरुण सिंह ने कहा है की मुख्यमंत्री येदियुरप्पा रहेंगे। एएच विश्वनाथ के आरोपों पर बोलते हुए कहा कि ये उनका निजी मामला है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *