माइक्रोसॉफ्ट और बिल गेट्स को कौन नहीं जानता है बिल गेट्स एक प्रसिद्ध बिज़नस मैन है बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट कम्पनी के संस्थापक है जो अक्सर अपनी लाइफस्टाइल और अपने परिवार की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते है आज कल वह अपनी बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स को लेकर चर्चा में बने हुए है दरसल बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने शादी करली है जेनिफर गेट्स ने एक मुस्लिम युवक से शादी की है जो काफी समय से उनके बॉयफ्रेंड थे. जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी एक निजी मुस्लिम समारोह में हुई है। जेनिफर को शनिवार को अपने वेडिंग गाउन में ब्राइड्समेड्स के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था।

माइक्रोसॉफ्ट के सहसंस्थापक बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने इस्लामिक रीति रिवाज से अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर लिया है।निफर गेट्स की शादी शनिवार को न्यूयॉर्क के वेस्टचेस्टर में 142 एकड़ में फैले गेट्स फैमिली फार्म में आयोजित की गई थी। जेनिफर गेट्स के बॉयफ्रेंड नायल नासर मिस्र मूल के अमेरिकी पेशेवर घुड़सवार हैं। जेनिफर गेट्स और नायल नासर ने पिछले साल सगाई की थी।

फॉक्स बिजनेस के मुताबिक, जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी एक निजी मुस्लिम समारोह में हुई है। जेनिफर को शनिवार को अपने वेडिंग गाउन में ब्राइड्समेड्स के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था। जेनिफर के लिए कस्टम-मेड वेडिंग ड्रेस डिजाइन करने वाली अमेरिकी फैशन डिजाइनर वेरा वैंग ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वेरा वैंग की शेयर की गई तस्वीरों में जेनिफर को हाथीदांत से बनी लंबी आस्तीन वाली ए-लाइन हाउते गाउन पहने हुए देखा गया। कहा जाता है कि बिल गेट्स ने 2018 में अपनी बड़ी बेटी के स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक होने के तुरंत बाद शादी वाली जगह को 15.82 मिलियन डॉलर में खरीदा था। सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि शादी के लिए इस विशाल संपत्ति को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

वोग की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी की शुरुआत कातब अल किताब के साथ की थी, जो कि इस्लामीक विवाह समारोह है। यह समारोह शुक्रवार को सिर्फ जेनिफर और नायल के नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में आयोजित की गई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस शादी में गेट्स परिवार को कम से कम 2 मिलियन डॉलर खर्च करने की संभावना थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *