बिहार भाजपा कार्यालय में ‘कोरोना विस्फो’ट’, विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी पार्टी के 24 नेता पॉज़िटिव..

July 14, 2020 by No Comments

पटना. राज्य सरकार के वो दावे जिसमें वो बार-बार कह रही थी कि उसने कोरोना को कण्ट्रोल कर लिया है, अब उनकी पोल खुल गई है. बिहार में भाजपा भी सरकार में है लेकिन ऐसा लगता है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को यहाँ ताक़ पर रखा गया. ख़बर है कि बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा को कोरोना वायरस का झटका मिला है. पीर के रोज़ ICMR ने भाजपा ऑफिस से 75 लोगों का सैम्पल लिया था इनमें से 24 लोगों को कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने की ख़बर है.

बिहार में अक्टूबर-नवम्बर में चुनाव होने हैं और इस वजह से पार्टी अपने चुनावी अभियान में भी जुटी है. मज़े की बात ये है कि मुख्य विपक्षी दल राजद कोरोना की वजह से चुनाव को देर से किये जाने की माँग कर रही है लेकिन भाजपा और जदयू चुनाव कराने के पक्षधर हैं. अगर चुनाव होगा तो सोशल डिस्टेंसिंग तो ताक़ पर रहेगी ही. भाजपा को इससे सीखने की ज़रूरत है.

आपको बता दें कि पार्टी ऑफिस में लगातार बैठकों का दौर चल रहा था. वर्चुअल रैलियों की तैयारी चल रही थी. जिन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है उनमें संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा और राजेश वर्मा समेत कई नेता की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। संक्रमित नेताओं के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि एक व्यक्ति चार दिन पहले हमलोगों के यहां आए थे। बाद में जांच में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद हम लोगों ने पार्टी ऑफिस के सभी लोगों का टेस्ट कराया था। इसमें नेताओं के साथ कॉल सेंटर में काम करने वाले लोग भी शामिल थे. सभी को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *