भाजपा नेता ने किया महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा, NCP चीफ़ ने कह दी ये बात

November 24, 2020 by No Comments

मुम्बई: महाराष्ट्र भाजपा का हौसला बढ़ाते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने महाराष्ट्र राजनीति को लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन महीने में ही राज्य में भाजपा सरकार बन जाएगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा,”यह मत समझो कि राज्य में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, आपको साफ़-साफ़ बता रहा हूँ आने वाले दो-तीन महीने में महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनने जा रही है और आप लोग इसे याद रखिएगा.”

उन्होंने कहा कि वो सिर्फ़ विधान परिषद चुनावों के पूरा होने का इंतज़ार कर रहे हैं. हालाँकि जानकार उनकी बात में बहुत दम नहीं मान रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के पास हौसले में कुछ जोश भरने के लिए वो ऐसा कह रहे हैं. अब इस टिपण्णी पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भाजपा नेता की टिपण्णी को कोई एहमीयत नहीं दी.

पवार ने कहा कि रावसाहेब पाटिल दानवे सांसद हैं और कुछ साल से राजनीति कर रहे हैं लेकिन मुझे इनकी इस क्वालिटी के बारे में नहीं पता था. उन्होंने कहा कि वो राजनीति में कभी ज्योतिषी के बतौर नहीं जाने गए लेकिन अब मैं उनके इस टैलेंट के बारे में भी जान गया हूँ. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन से सरकार बनी है. भाजपा की ओर से इस गठबंधन में सेंध लगाने की कई बार कोशिश हुई है लेकिन हर बार उसे निराशा ही मिली है. शिवसेना की ओर से तो ये दावे किए जा रहे हैं कि अब 20-25 साल भाजपा महाराष्ट्र में वापिस नहीं आ पाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *