भाजपा ने जिस नेत्री को दिया टिकट उसने कहा,”ये अन्याय है…मैं भाजपा में नहीं जाऊँगी”

March 19, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 8 चरणों में होंगे. पहला चरण 27 मार्च से शुरू होगा तो वहीं मतदान का अं’तिम चरण 29 अप्रैल को है. ऐसे में पश्चिम बंगाल में भाजपा पूरी तरह से चु’नावी तैयारियों में जुटी हुई है. बीजेपी ने गुरुवार को अपने 148 प्र’त्याशियों की सूची जारी कर दी है जिसमें पार्टी के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, पार्टी की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा का नाम शामिल है. तो वहीं भाजपा इससे पहले ही 123 उ’म्मीदवारों के नामों की घो’षणा कर चुकी है. साथ ही बीजेपी ने 1 सीट अपने सहयोगी दल एजेएसयू को दी है.

लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल की चौरंगी विधानसभा सीट अचानक सु’र्खियों में आ गई. इस सीट पर भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व नेता दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन शिखा मित्रा ने कहा है कि मैं बीजेपी के टिकट पर चु,नाव नहीं ल’ड़ना चाहतीं हूं. मुझे बिना बताए ये किया गया है. ये अन्याय है. मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगी.

भाजपा की तरफ से कोलकाता के चौरंगी से शिखा मित्रा को टि’कट दिया गया लेकिन शिखा मित्रा ने खुद को बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं पर साफ कर दिया कि ऐसे कयास सही नही है. आपको बता दें कि बीजेपी शामिल हुए नेता और पारिवारिक मित्र शुभेंदु अधिकारी से उनकी मुलाकात के बाद से शिखा मित्रा के बीजेपी में शामिल होने की अ’टकलें लगाई जा रही थी. बता दें कि राज्य की 294 सीटों के लिए चुनावी न’तीजे 2 मई को आएंगे. पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच क’ड़ा मु’काबला है. जिस तरह से ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर बैठकर पुरुलिया में रैली की उससे भाजपा दल में चिं’ता की लहर भी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *