भाजपा के मुस्लिम नेता ने की मुस्लिम CM बनाने की माँग, तृणमूल प्रवक्ता ने दिखाया आईना,”एक फ़ोटो खिंचवा लिए हो…ज़्यादा उछलो मत”

कोलकाता: बीते दिनों प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल में सोनारपुर की एक रै’ली में शामिल हुए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता जुल्फिकार के कंधे पर हाथ रखकर उनके साथ बातचीत भी की थी। जिसके बाद से ही पीएम मोदी के साथ जुल्फिकार की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वा’यरल होने लगी। तो वहीं, आजतक चैनल पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता जुल्फिकार अली ने तृणमूल प्रवक्ता को चै’लेंज दे दिया।

उन्होंने कहा, “अगर ममता बनर्जी कह दे कि अगला मुख्यमंत्री मुस्लिम बनाऊंगी तो मैं कल से आपके साथ आ जाऊंगा। क्या हम लॉलीपॉप लेने के लिए बैठे हैं। आप हम मुसलमानों को बे’वकूफ बनाते हो”। भाजपा प्रवक्ता जुल्फिकार अली की इस बात का जवाब दिया टीएमसी प्रवक्ता रिजू दत्ता ने। डिबेट शो में उन्होंने कहा, ” आप अभी राजनीति में जल्दी आए हो, एक फोटो खिंचवा लिए हो इसलिए ज्यादा उछलो नही”.

साथ ही टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता ने भाजपा कार्यकर्ता जुल्फिकार से आगे कहा कि आप जिस दल में हैं वहां 300 से अधिक सांसद हैं। आप उस पार्टी में पूछो की वहां कितने मुस्लिम लोग हैं। उन्होंने कितने मुसलमानों को चुनाव में टिकट दिया है। पीएम मोदी के साथ तस्वीर खींचने पर आपका अभी ही भला हुआ है आप इसलिए वहीं तक रुको।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि 2 मई को अगर पश्चिम बंगाल में धर्म की जीत होती है तो यहां इंसानियत म’र जाएगी। और अगर यहां इंसानियत को जीत मिलती है तो हर धर्म की समृद्धि होगी। तो वहीं, इसी दैरान बीजेपी कार्यकर्ता जुल्फिकार अली ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर भी मुस्लिमों को भ’टकाने का आरोप लगाया।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.