भाजपा के मंत्री की फिस’ली ज़बान, PM मोदी और इन भाजपा नेताओं के लिए किया ‘ग़’लत’ श’ब्द का इस्तेमाल

July 10, 2020 by No Comments

भोपाल: राजनीति में ये तो आम है कि नेताओं की ज़बान फिसल जाए लेकिन कभी कभी ये ज़’बान ऐसे फिसल जाती है कि मामला ग’र्मागर्म हो जाता है. ख़बर है कि कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट का एक वी’डियो सोशल मीडि’या पर ज’लवा बिखेर रहा है. इस वीडियो में मंत्री जी कहते सुनाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को समाज के लिए क’लंक हैं.

हालांकि अब मंत्री दा’वा कर रहे हैं कि वीडियो के साथ छेड़’छाड़ हुई है, और वो ऐसा करने वालों के ख़िला’फ़ का’नूनी कार्रवाई करेंगे. वहीं इंदौर के सांसद शंकर ललवानी ने आठ पु’लिस वालों की ह’त्या के आरो’पी विकास दुबे को दुबे जी कहकर सं’बोधित किया. मीडिया से बात करते हुए तुलसी सिलावट की जो क्लिप वायर’ल हुई है उसमें वो ये कहते सुने जा सकते हैं कि देश के प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए कलं’क हैं. इनका जो सरकार की ज़िम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के साथ क्या करना है.

वो सफ़ाई देते हुए कहते हैं,”जो समाज के लिए क’लंक हैं और इस अप’राधी के ख़िला’फ़ जो कार्रवाई, इसके विरुद्ध जो का’र्रवाई की गई थी. देश के प्रधानमंत्री जी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद दिया था और जो सोशल मीडिया पर तो’ड़मरोड़’कर कांग्रेस मेरे बयान को दे रही है मैं उसकी कड़े शब्दों में निं’दा करता हूं और इनके ख़िला’फ़ क़ा’नूनी कार्रवाई भी करूंगा.”

इस मुद्दे पर सांसद शंकर लालवानी भी कुछ ऐसा कह गए जो चर्चा में आ गया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मीडिया से जानकारी मिली रही है कि उन्होंने पिस्टल छीनी और चलाने का प्रयास किया. इसके बाद मुठभेड़ में मारा गया. उन्होंने जिस प्रकार का कृ’त्य किया है, कांग्रेस के हमारे मित्र को सहनुभूति ज़रूर होगी. देश में किसी से भी बात करेंगे तो दुबे जी को लेकर किसी को भी सहनुभूति नहीं है. उन्होंने कहा संतोष दुबे हैं ना, इस पर साथी ने उन्हें याद दिलाया कि वो विकास दुबे है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *