भाजपा छो’ड़ने की चर्चाओं के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का ब’ड़ा बयान, ट्वीट से..

June 6, 2020 by No Comments

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया को अभी भाजपा में आये कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन च’र्चाएँ ज़ोरों पर हैं कि वो पार्टी से बहुत ख़ुश नहीं हैं. ये चर्चाएँ तब और तेज़ हो गईं जब उन्होंने ट्विटर पर एक फ़ोटो लगाईं जिसमें वो कांग्रेस के पट्टे में नज़र आ रहे थे. राजनीति में हर एक चीज़ का मतलब होता है सो लोगों ने मतलब निकालना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर हल्ला हो गया कि सिंधिया भाजपा छो’ड़ने की तैयारी में हैं.

इतना ही नहीं मध्य प्रदेश भाजपा(Madhya Pradesh) (BJP) के नेता भी चिं’ता में आ गए. कांग्रेस ने मुद्दे को पक’ड़ लिया और दिन भर सोशल मीडिया पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इस बात को मुख्यता से उठाया. भाजपा नेताओं को उम्मीद थी कि सिंधिया इस मामले में क्लियर सफ़ाई दे देंगे लेकिन जब सिंधिया ने सफ़ाई दी तो वो अधूरी ही लगी. असल में उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बजाय खुलकर कुछ कहने के इशारों में कहा कि अफ़सोस की बात है कि ग़लत न्यूज़ सही न्यूज़ से तेज़ फै’लती है.

भाजपा नेता अब ये तो कह रहे हैं कि सिंधिया ने सफ़ाई दे दी है लेकिन कई बड़े नेताओं के माथे की शिकन कम होती नहीं दिख रही है. असल में मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने हैं और अगर इन उपचुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अच्छा न रहा तो सकरार पर ख़त’रा मंडरा सकता है. सिंधिया समर्थक यूँ भी भाजपा से कम और सिंधिया से ज़्यादा जुड़ाव रखते हैं. वहीँ इस ख़बर के माध्यम से कांग्रेस ने आम जनता के बीच ये सन्देश पहुँचा दिया है कि सिंधिया भाजपा से ख़ुश नहीं हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *