पश्चिम बंगाल: भाजपा अध्यक्ष ने फिर किया आपत्ति’जनक भाषा का इस्तेमाल, ममता बनर्जी को लेकर कह दी..

December 4, 2020 by No Comments

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष पर अक्सर ये आरोप लगता है कि वो भाषण देते समय अपनी भाषाई मर्यादा भूल जाते हैं. उनके कई ऐसे बयान मीडिया में आते रहे हैं जो सभ्य समाज का हिस्सा नहीं माने जा सकते. 2021 विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने एक बार फिर एक वि’वादित बयान दे डाला है. उन्होंने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर ऐसी टिपण्णी कर दी है जो विवा’दों में जानी ही है.

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्षा ममता बनर्जी को लेकर घोष ने आपत्ति’जनक लहजे में कहा कि ममता दीदी को जय श्री राम बोलने में क्या दिक्कत होती है? इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे यहाँ नहीं लिखा जा सकता. पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि आखिर ममता बनर्जी के खून में ऐसा क्या है, जो कि वह जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं. भगवान राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है.

उन्होंने यह भी कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो अपने कार्यकर्ताओं की मौ’त का बदला भी लेंगे. बता दें कि ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच पहले भी पश्चिम बंगाल में विवा’द हो चुका है. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर इसे राजनीतिक रूप देने का भी आरोप लगाया था. वहीं 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी है. भाजपा के जवाब में तृणमूल भी खुली चुनौती के लिए तैयार नज़र आ रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *