दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ज़रिये एक से बढ़कर एक टैलेंट सामने एते है कुछ चंद लम्हो के लिए होते है तो कुछ हमेशा के लिए फैंस के दिलो पर छा जाते है ऐसे ही टैलेंट सामने आया था जिसने आज भी फैंस के दिलो पर जगह बना रक्खी है अपनी गायकी से लाखो लोगो को दीवाना बनाने वाले सहदेव दिर्दो है जिसने बसपन का प्यार गाना गाकर सोशल मीडिया पर तहे’ल’का मचा दिय था .

अब सहदेव दिर्दो से जुडी एक बु’री खबर सामने आ रही है सहदेव दिर्दो सड़क दु’र्घ’टना में घा’यल हो गये हैं. सहदेव दिर्दो को सुकमा के एक अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया है.सहदेव दिर्दो की हालत सही है और डाॅक्टर उनपर निगाह बनाये हुए हैं.

आजतक की अनुसार सहदेव दिर्दो छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. को’रो’ना का’ल में उनका गाया गाना बचपन का प्यार सुपर डुपेर हिट हुआ था और उस गाने को कई बड़े-बड़े दिग्गज सेलिब्रेटी ने गाया था. सहदेव दिर्दो ने बहुत ही मासूमियत और चंचलता के साथ बचपन का प्यार को बसपन का प्यार गाया था और वह उसी अंदाज में खूब वा’यर’ल हुआ और जमकर तारीफ भी बटोरा था .

बचपन का प्यार साॅन्ग इंडस्ट्री के मशहूर दिग्गज स‍िंगर-रैपर बादशाह ने गाया है.सहदेव दिर्दो का गाना वायरल होने के बाद बादशाह ने उससे बात की थी और उसके साथ एक गाना गाने की बात कही थी. सहदेव दिर्दो का ये गाना इतना लोगो ने पसंद किया था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव से मुलाकात की थी और उसके गाने को ट्‌वीट किया था. सहदेव दिर्दो की हालत को लेकर स‍िंगर-रैपर बादशाह ने भी ट्वीट कर तबीयत की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ‘सहदेव के पर‍िवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं. वो अभी बेहोश है अस्पताल के रास्ते में है. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.’

सहदेव दिर्दो को उसके स्कूल टीचर ने क्लास में एक गाना गाने के लिए कहा था उस वक्त सहदेव दिर्दो ने बसपन का प्यार गाना ही गाया था, जिसे उसके टीचर ने अपने पास रिकाॅर्ड कर लिया था. यह वीडियो 2019 का था, लेकिन यह वीडियो 2021 में सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद खूब जमकर वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *