बदरुद्दीन अजमल ने की मुस्लि’म समाज की तारीफ़, कोरोना रो’कने में योगदान दिया पर रमज़ान में और..

April 16, 2020 by No Comments

दिसपुर: देश में इस समय कोरोना को फैलने से रो’कने के लिए लॉक डाउन चल रहा है. इस लॉक डाउन का सही से पालन हो इसके लिए हर ओर से कोशिश की जा रही है. इसी में अब आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता बदरुद्दीन अजमल ने एक अपील की है. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में मु’स्लिम भाइयों और बहनों से घरों में रहकर अपनी इबादत करने की अपील की. ये इस बारे में महत्वपूर्ण है कि रमज़ान शुरू होने में अब ज़्यादा वक़्त नहीं है.

उन्होंने कहा कि रमज़ान का महीना सामने आ रहा है, मैं अपने मुस्लि’म भाइयों बहनों से सबसे हाथ जोड़ कर गुज़ारिश कर रहा हूँ कि आपने मस्जिदों में जाना बंद किया, इसकी वजह से बीमारी फैल सकती थी लेकिन आपने एहतियात बरता. उन्होंने सभी को इस बात के लिए मुबारकबाद दी. आप लोग शब ए बरात में भी बाहर नहीं निकले, इसके लिए मैं आपको तहे दिल से मुबारक पेश करता हूँ.


उन्होंने रमज़ान के विषय में कहा कि मस्जिदों का रुख़ बिलकुल न करें और तरावीह के लिए मस्जिद में न जाएँ. उलेमा ए इकराम की बात मानें और अपने घरों में इबादत करें. उन्होंने लैलातुल क़द्र के बारे में भी कहा कि इस मौक़े पर भी इबादत करें लेकिन घर से बाहर न निकलें, अपने घरों में रहें..सरकारी गाइडलाइन्स को मानें. अजमल AIDUF के अध्यक्ष हैं. अजमल की पार्टी असम में बड़ी पार्टी मानी जाती है. असम की 126 सीटों में अजमल की पार्टी के पास 14 सीटें हैं, इस तरह वो राज्य की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी कही जा सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *