अज़’हरु’द्दीन के बेटे की शादी हुई त’य, सा’निया मि’र्ज़ा की बहन से होगी..

भारत की टेनिस स्टार सा’निया मि’र्ज़ा की बहन अ’नम और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोह’म्मद अज़’हरु’द्दीन के बेटे अ’सद बहुत ही जल्द शादी के बं’धन में बँ’धने जा रहे हैं। इन दोनों घरों में शादी की शहनाई बजने की तै’यारियां जो’र-शो’र से जारी हैं। मोह’म्मद अज़’हरु’द्दीन के बेटे 25 वर्षीय अ’सद भी अपने पिता की तरह ही एक क्रिकेटर हैं, और कुछ महीने पहले ही उनका गोवा की रणजी टीम में च’यन भी हुआ है। वहीं 28 वर्षीय अ’नम मि’र्ज़ा, सा’निया मि’र्ज़ा की छोटी बहन हैं।

अ’नम मि’र्ज़ा और अस’दुद्दी’न काफी समय से एक-दूसरे को डे’ट कर रहे हैं। दोनों एक- दूसरे की तस्वीरें सो’शल मी’डिया अकाउंट में शे’यर करते रहते हैं और उनके डे’ट करने की बातें काफ़ी समय से चल रही थीं। दोनों ही मूल रूप से हैद’राबाद के रहने वाले हैं। अब सा’निया मि’र्ज़ा ने भी इस ख़’बर की पु’ष्टि की है। अज़’हरुद्दीन के बेटे अस’दुद्दीन और सा’निया मि’र्ज़ा की बहन अ’नम की शादी इसी महीने 12 तारीख़ को नि’श्चित हुई है, जिसकी तै’यारियों में दोनों परिवा’र इस समय पूरी तरह से व्य’स्त नज़र आ रहे हैं।

Sania Mirza with Aasad and Anam

इस समा’रोह की तै’यारियों के साथ मेहमानों को बुलाने का सिल’सिला भी शुरू हो गया है। अ’सद, अ’नम के पिता इम’रान मि’र्ज़ा के साथ 12 दिसंबर को होने वाली शादी समा’रोह के लिए तेलं’गाना सर’कार के वरि’ष्ठ नेताओं को निमं’त्रण देने पहुंचे थे। बता दें कि अ’नम मि’र्ज़ा की बड़ी बहन सानिया मि’र्ज़ा ने भी एक क्रिकेटर शो’एब म’लिक से शादी की है, जो कि पाकि’स्तानी क्रिकेटर हैं। सा’निया मि’र्ज़ा की बहन अन’म मि’र्ज़ा और अज़ह’रुद्दीन के बेटे अ’सद की शादी में कई क्षे’त्रों के दिग्ग’जों के शिर’कत करने की संभा’वना है।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.